पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो शेयर कर कहा- भेजूंगी जहरीले सांप

पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस राबी पीरजादा (Rabi Pirzada) ने एक वीडियो शेयर कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी दी है। वीडियो में वह सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ नजर आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो शेयर कर कहा- भेजूंगी जहरीले सांप
राबी पीरजादा पाकिस्तानी सिंगर-एक्ट्रेस हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) खत्म हुए करीब 1 महीना हो चुका है, लेकिन पाकिस्तान भारत के इस करारे वार के सदमे से अभी तक नहीं उभरा है। यही वजह है कि पाकिस्तानी नेता रह-रहकर कभी भारत को परमाणु हमले की धमकी दे रहे हैं, तो कभी पड़ोसी मुल्क के कलाकार मोदी सरकार को गीदड़भभकी देने पर आमादा हैं। कलाकारों की बात करें तो इस कड़ी में नया नाम पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस राबी पीरजादा (Rabi Pirzada) का जुड़ गया है। राबी ने एक वीडियो शेयर कर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी दी है।

राबी पीरजादा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में कह रही हैं, ‘एक कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल तैयार है इंडिया तुम्हारे लिए। ये सभी तोहफे वैसे मोदी (पीएम नरेंद्र मोदी) के लिए हैं। मोदी तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो ना, अब ये देखो मैंने तुम्हारे लिए तैयारी की है। तैयार हो जाओ नरक में मरने के लिए।’ इसके बाद राबी ने कश्मीर पर लिखा गाना गाया।

राबी पीरजादा ने यह वीडियो ट्वीट किया है…

बताते चलें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी पाकिस्तानी कलाकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला हो। मेहविश हयात, वीना मलिक सहित कई कलाकार सोशल मीडिया के जरिए भारत सरकार के फैसले की आलोचना कर रहे हैं। हाल ही में वीना मलिक ने उर्दू में ट्वीट कर भारत के खिलाफ जहर उगला था।

वीना मलिक ने भी उगला था भारत के खिलाफ जहर

वीना मलिक ने हजरत मोहम्मद के कथन का हवाला देते हुए लिखा था, ‘मेरे अनुयायी (मुसलमान) जो भारत (गजवा-ए-हिन्द) पर हमला करेंगे, उन्हें इस गारंटी के साथ इनाम मिलेगा कि उन्हें नरक की आग से बचाया जाएगा।’ मलिक के इस ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। भारत में रह रहे मुसलमानों ने वीना मलिक को उनके देश में पल रहे आतंकवादियों और पाकिस्तान की तंगहाली को लेकर आइना दिखाया था।

अदनान सामी के बेटे अजान ने पाकिस्तान के लिए जताया अपना प्यार, भारत में रह रहे पिता के लिए कही ये बात

सुर्खियों में रहने की आदी हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply