भीड़ में घिरी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ फैंस ने की बदतमीजी, गुस्से से लाल हुई हसीना

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को लोगों ने घेरा हुआ है और एक्ट्रेस गुस्से में लाल नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
भीड़ में घिरी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ फैंस ने की बदतमीजी, गुस्से से लाल हुई हसीना

Hania Amir Pakistani Actress: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर अपने शो के जरिए तो लोगों का दिल जीत ही लेती हैं साथ ही साथ अपनी अदाओं से भी लोगों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस को देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ पड़ी कि उन्हें संभालना मुश्किल हो गया. लोग सेल्फी लेने के लिए इतने उतावले हुए कि एक्ट्रेस की सिक्योरिटी का भी ध्यान नहीं रहा. जिसके बाद एक्ट्रेस भी भड़कती हुई नजर आई.  यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

Hania Amir
Hania Amir

हानिया आमिर को भीड़ ने घेरा 

हानिया आमिर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला. सोशल मीडिया पर इस वक्त हानिया आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हानिया को देखने के लिए बहुत बड़ी संख्या में लोग सड़क पर नजर आ रहे हैं और उसी भीड़ के बीच हानिया आमिर अपनी गाड़ी की ओर जाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन लोगों के बीच वह इस कदर फंस जाती हैं कि वह अपनी गाड़ी के पास पहुंच नहीं पातीं और वो इस वजह से नाराज हो जाती हैं. यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

Hania Aamir
Hania Amir

हानिया को आया गुस्सा 

हानिया ये सब देखकर काफी गुस्सा हो गई. वो इस वीडियो में गुस्से में बोलती नजर भी आ रही हैं. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर लोग कमेंट कर एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कितनी शर्म की बात है, ये हमारा समाज है.” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शर्म नहीं आती इन लोगों को”.

Hania Aamir Video
Hania Amir Video

आमिर ने कैसे बनाया एक्टिंग में करियर 

बता दें, आमिर जब पढ़ाई कर रही थी उस दौरान उन्होंने कई डबस्मैश बनाए थे. जिन्हें वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया करती थीं. जिस पर निर्माता इमरान काज़मी का ध्यान गया, जिन्होंने बाद में उन्हें ब्लॉकबस्टर रोमांटिक कॉमेडी जनान में सहायक भूमिका में कास्ट किया. इसके बाद हानिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज वो पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply