पाक अभिनेता को गोविंदा के पैर छूना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- तुम मुसलमान कहलाने के काबिल नहीं

इस अवॉर्ड सेरेमनी में पाक अभिनेता फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) स्टेज पर गोविंदा (Govinda) के लिए अपने दिल में प्यार और सम्मान जताते हुए नजर आए. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था.

  |     |     |     |   Updated 
पाक अभिनेता को गोविंदा के पैर छूना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- तुम मुसलमान कहलाने के काबिल नहीं

बॉलीवुड के फेमस और दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) के फैंस दुनिया के कोने-कोने में हैं. इतना ही नहीं गोविंदा की पॉपुलैरिटी बॉर्डर के उस पार हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी है, जिसका उदाहरण हाल ही में हमें मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड सेरेमनी में देखने को मिला. जहां पाकिस्तानी  एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) ने गोविंदा (Govinda) के पैर छुए. लेकिन शायद उन्हें ये करना काफी महंगा पड़ गया.

Fahad Mustafa
Fahad Mustafa

दुबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर के मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड्स

दरअसल, हाल ही में दुबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर के मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड्स में भारत और पाकिस्तान के फिल्मी कलाकार इकट्ठा हुए. इस अवॉर्ड सेरेमनी में पाक अभिनेता फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) स्टेज पर गोविंदा (Govinda) के लिए अपने दिल में प्यार और सम्मान जताते हुए नजर आए. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में फहाद को गोविंदा (Govinda) के पैर छूते देखा जा सकता है. गोविंदा (Govinda) ने भी प्यार से फहाद (Fahad Mustafa) को गले लगाया और अपना आशीर्वाद दिया. लेकिन पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा का ऐसा करना उन पर भारी पड़ गया है.  यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

फहाद मुस्तफा पर भड़के कट्टरपंथी लोग

कुछ कट्टरपंथी लोग उनके ऐसा करने पर भड़क गए हैं और उन्होंने अभिनेता (Fahad Mustafa) को खूब खरी खोटी सुना रहे है. फहाद को इस वीडियो के कारण लगातार ट्रोल करने वालों का कहना है कि पैर छूना इस्लाम के विरुद्ध है. किसी के भी आगे झुक कर उनके पैर छूना इस्लाम के खिलाफ है. फहाद के वीडियो पर लगातार लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं, जो उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक नेटिजन ने कमेंट कर लिखा, ‘अपना धर्म छोड़कर उनका धर्म अपना लो. तुम लोग मुसलमान कहने के काबिल ही नहीं हो.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) ये भी भूल गया कि हम मुस्लिम हैं और ऐसा नहीं कर सकते हैं.’ इतना ही नहीं एक ने तो उनसे गुस्से में पूछ लिया कि, ‘क्या तुम मुस्लिम हो?’यह भी पढ़ें: Neha Bhasin: सिंगर नेहा भसीन नहीं बनना चाहती हैं मां, करेंगी ऐसा काम कि आप भी कहेंगे वाह!

Fahad Mustafa
Fahad Mustafa

कौन है फहाद मुस्तफा

बता दें फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) पाकिस्तानी इंडस्ट्री के एक बड़े एक्टर हैं. उन्होंने पाकिस्तान के कई टीवी शोज से लेकर फिल्मों में काम किया हुआ है. आपको बता दें इन दिनों फहाद मुस्ताफा ‘बैंड तो अब बजेगा’ में काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply