पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने छुए गोव‍िंंदा के पैर, कहा- आपसे सीखी है एक्टिंग; वायरल हुआ वीडियो

एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के अभिनेता फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने छुए गोव‍िंंदा के पैर, कहा- आपसे सीखी है एक्टिंग; वायरल हुआ वीडियो

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards) की फोटोज और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. दुबई में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के अभिनेता फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं गोविंदा भी प्यार में उन्हें गले लगाते हैं और आशीर्वाद देते हैं.

अभिनेता फहाद मुस्तफा का वीडियो आया सामने:

सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के सेलिब्रिटीज के इंटरव्यूज और मजेदार वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. इस बीच पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा का भी एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा (Govinda) के पैर छूते नजर आ रहे हैं. गोविंदा भी प्यार में उन्हें गले लगाते हैं और आशीर्वाद देते हैं. इसके बाद फहाद मुस्तफा, एक्टर रणवीर सिंह से मिलते हैं. उनसे हाथ मिलाते हैं और गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: दर्शकों को पसंद आ रही है अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’, बनाया नया रिकॉर्ड

Govinda

पाकिस्तानी एक्टर ने छुए गोव‍िंंदा के पैर

वायरल हुआ गोविंदा का वीडियो:

वीडियो में गोविंदा ब्लैक और गोल्डन आउटफिट में दिख रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह पिंक सूट में दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही फहाद मुस्तफा की स्पीच को एन्जॉय करते दिख रहे हैं. फहाद मुस्तफा ने इवेंट में अपनी स्पीच में कहा, “मैंने एक्टिंग की जब शुरुआत की तो गोविंदा सर से ही इंस्पायर होकर की. सर, हम आपके फैन हैं. और हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करना है, वह आपके जैसी करनी है.

यह भी पढ़ें: ‘स्टूडियो में महिलाओं के लिए नहीं बने होते हैं टॉयलेट’, महिला कंपोजर कौसर मुनीर का छलका दर्द

वहीं स्टेज से उतरने के बाद फहाद मुस्तफा, गोविंदा के पैर छूकर उसने आशीर्वाद लेते हैं. वहीं पास बैठे अभिनेता रणवीर सिंह से हाथ भी मिलाते हैं और बातचीत भी करते हैं. फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई लोग शामिल रहे.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply