Pagalpanti Trailer: कॉमेडी से भरपूर फिल्म पागलपंती का ट्रेलर रिलीज, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी (Arshad Warsi) सहित कई सितारों से सजी फिल्म पागलपंती (Pagalpanti Trailer) का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप।

Author   |     |     |     |   Updated 
Pagalpanti Trailer: कॉमेडी से भरपूर फिल्म पागलपंती का ट्रेलर रिलीज, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
पागलपंती फिल्म की कास्ट। (फोटो- ट्विटर)

जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor) सहित कई बॉलीवुड सितारों से सजी फिल्म पागलपंती (Pagalpanti Trailer) के ट्रेलर का इंतजार खत्म हो चुका है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। ‘दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है नहीं’, यह ‘पागलपंती’ की टैगलाइन है।

पागलपंती फिल्म में जॉन अब्राहम एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर और अरशद वारसी की बात करें, तो वह इससे पहले भी कुछ इसी तरह की कॉमेडी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। सौरभ शुक्ला का किरदार आपको वरुण धवन, नरगिस फाखरी, इलियाना डिक्रूज और अनुपम खेर की फिल्म मैं तेरा हीरो की याद दिलाएगा। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, इलियाना और उर्वशी रौतेला भी अहम किरदारों में हैं।

देखिए पागलपंती फिल्म का ट्रेलर…

अनीस बज्मी हैं ‘पागलपंती’ के निर्देशक

पागलपंती फिल्म (Pagalpanti Movie Release Date) का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। वह कॉमेडी फिल्मों के किंग कहे जाते हैं। अनीस इससे पहले नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी, मुबारकां जैसी कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है।

‘मरजावां’ की वजह से बदली ‘पागलपंती’ की रिलीज डेट

बताते चलें कि पहले पागलपंती फिल्म को 15 नवंबर को रिलीज किया जाना था। इसी दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां भी रिलीज हो रही है। मिलाप मिलन झावेरी इस फिल्म के निर्देशक हैं और वह जॉन अब्राहम के अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों फिल्मों के टकराव को रोकते हुए जॉन ने अपनी फिल्म के मेकर्स से बात की और ‘पागलपंती’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

जॉन अब्राहम के हाथ लगी एक और बड़ी एक्शन-थ्रिलर फिल्म, इस दिन शुरू होगी इसकी शूटिंग

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply