पद्मावती को लेकर प्रियंका चोपड़ा का बयान, फिल्म को सपोर्ट करेगी की नहीं ? पढ़ें 

प्रियंका चोपड़ा का पद्मावती को सपोर्ट, कहा रणवीर-दीपिका के साथ खड़ी हु

पद्मावती को लेकर प्रियंका चोपड़ा का बयान, फिल्म को सपोर्ट करेगी की नहीं ?
पद्मावती को लेकर प्रियंका चोपड़ा का बयान, फिल्म को सपोर्ट करेगी की नहीं ?

संजय लीला भंसाली की फिल्म’ पद्मावती’  मामले में दीपिका पादुकोण को मिल रही धमकियों के बाद पूरा बॉलीवुड उनके सपोर्ट में दिखाई दिया। फिल्‍म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है। इस बीच बॉलीवुड से देसी गर्ल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बयान आया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में भूमिका निभा चुकी प्रियंका ने कहा कि वह हमेशा फिल्म निर्माता के साथ खड़ी रहेंगी।

जी सिने अवार्ड में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा ने कहा, उन्हें यह आश्वस्त करने की जरूरत है कि सब कुछ ठीक कर दिया गया है। मैं हमेशा न केवल संजय सर के साथ खड़ी रहूंगी बल्कि मैं दीपिका,रणवीर और शाहिद के लिए भी खड़ी रहूंगी। प्रियंका ने आगे कहा, मेरे संजय सर के साथ अविश्वसनीय संबंध है और मैं उनकी जबरदस्त प्रशंसक हूं। मैं जानती हूं कि यह फिल्म प्रदर्शित होगी और लोग इसके पीछे की कला को देख पायेंगे।

बता दे कि, फिल्म पद्मावती को अभी सीबीएफसी से प्रमाण पत्र मिलना बाकी है। कई राजपूत संगठनों और राजनीतिक नेताओं ने निर्देशक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। बता दें, फिल्म पद्मावती की रिलीज के चलते विभिन्न राजनीतिक दलों और संगठनों के सदस्य भंसाली, दीपिका और रणवीर को धमकी दे रहे हैं। राजपूत करणी सेना ने एक्ट्रेस की नाक काटने की धमकी दी है। जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है

प्रियंका ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के साथ हाल में शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा को बधाई दी। उन्होंने अभिनेत्री मेगन मर्केल को भी ब्रिटेन के राजकुमार हैरी से सगाई करने पर बधाई दी। आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा इस बार वह अपने फीस को लेकर काफी चर्चित हो रहीं हैं। खबर थी कि अवॉर्ड शो में परफॉर्मेंस देने के बदले उन्होंने 1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए की मांग की थी।

 

Leave a Reply