पद्मावती की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी मुंबई में, इन लोगों को दिखाई जाएगी फिल्म

स्क्रीनिंग के लिए आएंगे यह लोग, फिल्म पद्मावती को देखने के लिए तैयार

स्क्रीनिंग के लिए आएंगे यह लोग, फिल्म पद्मावती को देखने के लिए तैयार
स्क्रीनिंग के लिए आएंगे यह लोग, फिल्म पद्मावती को देखने के लिए तैयार

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्‍म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारी विवाद के बाद इसकी रिलीज टाल दी गई। क्योंकि राजपूत संगठनों का आरोप है कि फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। इसकी वजह से राजपूत संघटना फिल्म पद्मावती का लगातार विरोध कर रहे हैं। बता दें दीपिका पादुकोण फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं इस वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। वहीं फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली को भी जान से मारने की धमकियां मिली थी। जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है। जबकि इस फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 दिसंबर को मुंबई में फिल्म पद्मावती की स्पेशल स्क्रीनिंग हो सकती है। जबकि ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म पद्मावती मेवाड़ राजघराने को फिल्म दिखाई जाएगी। गौरतलब है कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान ही संजय लीला भंसाली हल्ला हुआ था। जैसे ही फिल्म की रिलीज डेट नजदिक आती गयी वैसे राजपूत संघटनो ने फिल्म को लेकर बखेड़ा खड़ा कर दिया। हालांकि, किसी वजह से सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया है और इस वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ (सेवानिवृत्त) ने सोमवार को राज्यसभा को यह जानकारी दी थी । उन्होंने बताया था कि ‘पद्मावती’ के 3डी संस्करण का प्रमाणन संबंधी आवेदन 28 नवंबर 2017 को सीबीएफसी के समक्ष प्रस्तुत किया गया था ।

दिलचस्‍प बात ये है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने अब तक फिल्म को रिलीज के लिए सर्टिफिकेट नहीं दिया है। हालांकि, फिल्म को लेकर कई तरह की खबरे आ रही है। सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ (सेवानिवृत्त) ने राज्यसभा में इस बाबत जानकारी दी। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों से सजी इस ऐतिहासिक फिल्म के रिलीज होने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Leave a Reply