दीपिका ने पहनी बड़ी हैट तो लोगों ने कमेंट किया पहन ली छतरी

दीपिका पादुकोण के इस तस्वीर पर लोगों ने कर दिया है ट्रोल

By   |     |   1,035 reads   |   0 comments


दीपिका पादुकोण के इस तस्वीर पर लोगों ने कर दिया है ट्रोल

सोशल मीडिया पर लोग किसी की भी तस्वीर पर अपना विचार रखने ससे नहीं कतराते| ट्रोल करना उनकी आदत में शामिल हो गया है| उनके इस ट्रोल के निशाने पर एक्टर्स भी होते हैं| अब दीपिका पादुकोण ने हाल में ही एक फोटो शेयर किया था जिसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया| दरअसल ये फोटो कांस के वक़्त की है|

दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनका लुक तो अच्छा लग रहा है लेकिन उनकी हैट इतनी बड़ी है कि लोगों ने इसकी तुलना छतरी से कर डाली| यहाँ देखिये दीपिका पादुकोण की ये फोटोज-

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन दोनों पब्लिकली जता चुके हैं कि दोनों एक – दूसरे के लिए बेहद खास है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि दीपिका फैमिली के साथ शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इतना ही नहीं, वह तैयारी में रणवीर सिंह की फैमिली की भी मदद कर रही हैं। शादी की अफवाहों पर दीपिका पादुकोण ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शादी से जुड़े सवाल पर कहा कि शादी करना हर लड़की का सपना होता है, लेकिन अभी शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वह अभी शादी नहीं करने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण से रणवीर सिंह के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया कि इन स्टोरीज में कितनी सच्चाई है। दीपिका ने कहा, ”मुझे अच्छा लगा जिस तरह से आपने शादी को लेकर सवाल किया, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।” जब दीपिका से सवाल किया गया कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि वह शादी करना चाहती हैं, दीपिका ने कहा, जब सही समय आएगा, उन्हें पता चल जाएगा। मेरे लिए यह लाइफ का एक महत्वपूर्ण पार्ट है। शादी हर लड़की का सपना होता है। मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है, जब मुझे लगेगा कि मैं तैयार हूं या फिर जब होनी होगी तो हो जाएगी।

इसके साथ ही आपको बता दें कि कई दिनों से मीडिया में इस बात को लेकर खबरे आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर साल के अंत तक शादी के बेधन में बंध जाएगे। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर हिंदू रीति रिवाजों से अनुसार शादी करेंगे। शादी में उनके परिवार और करीबी ही शामिल होने वाले हैं। हालांकि उनकी रिसेप्शन के बारे में अभी तक कुछ भी साफ नहीं है।

Leave a Reply