Kargil Vijay Diwas 2019: अक्षय कुमार ने भारत के वीरों को किया सलाम, वीडियो शेयर कर दिया ये खास मैसेज

कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas 2019) के मौके पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारतीय जवानों का हौसला बढ़ाते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म केसरी का एक गाना गाते हुए का वीडियो शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kargil Vijay Diwas 2019: अक्षय कुमार ने भारत के वीरों को किया सलाम, वीडियो शेयर कर दिया ये खास मैसेज
अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया वीडियो (फोटो-इंस्टाग्राम)

अपनी परोपकारी और देशभक्ति छवि के लिए जाना-जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में एक बात तो पूरी तरह से सच है की वो हमेशा देश के प्रति अपना प्यार और जज़्बे को दिखाने से कभी पीछे नहीं रहते। जी हां हाल ही में कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) पर देश के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीर जवानों को एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सेना के जवान अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का गाना ‘तेरी मिट्टी’ गए रहें हैं।

अक्षय कुमार द्वारा शेयर वीडियो…

 

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इस दिल को छू लेने वाले वीडियो ने आज मेरा दिन बना दिया। जब आपके द्वारा की गई एक छोटी सी श्रद्धांजलि भी लोगों तक पहुंचती है। तो इसका मतलब है … इससे ज्यादा आप इनसे और क्या मांग सकते हैं? मेरी तरफ से हमारे #BharatKVeer को एक लाख सलाम।

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक साथ तीन सैनिक अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को देश की स्थ्तिी से जोड़कर असली गाने के लिरिक्स में थोड़ा बदलाव करते हुए अपने बोल दिए हैं। गाने को गाते समय जवान बोल रहे हैं ‘देश मेरे तू जीता रह, तूने शेर के बच्‍चे पाले हैं। इक लाल हुआ बलिदान तो क्‍या, सौ लाल तेरे रखवाले हैं।

ऐसे में बॉलीवुड के सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने ने भी देश के जवानों को याद करते हुए इस खास मौके पर उनको नमन किया है। यहां देखिए ऐसे ही कुछ ट्वीट्स…

आपको बता दें की कारगिल विजय दिवस, सफल ऑपरेशन विजय के नाम से मनाया जाता है। आज से ठीक 20 साल पहले साल 1999 की 26 जुलाई को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए करगिल युद्ध को भारत ने जीत लिया था। वहीं इस लड़ाई में भारतीय सेना के करीब 527 जवान शहीद हुए थे तो वहीं घायल जवानों की संख्या 1363 तक पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें: ये क्या! रोहित शर्मा ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को किया अनफॉलो, एक्ट्रेस ने सीक्रेट मैसेज से दिया जवाब

यहां देखिए अक्षय कुमार ने पुलवामा आंतकी हमले पर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply