भारती सिंह के बर्थडे पर पति हर्ष लिंबाचिया ने दिया इतने मेहंगा तोहफे, जिसे पा कर भारती हुई बेहद खुश है।

रती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कर भारती ने बताया कि वो बर्थडे मनाने के लिए महाराष्ट्र के आम्बी वैली एक दोस्त के घर गए थे, जहां उन्होंने परिवार के लोगों के बीच ही छोटा-सी पार्टी की थी। इस वीडियो में भारती सिंह ने बताया है की उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) ने क्या तोहफे दुये है।

  |     |     |     |   Updated 
भारती सिंह के बर्थडे पर पति हर्ष लिंबाचिया ने दिया इतने मेहंगा तोहफे, जिसे पा कर भारती हुई बेहद खुश है।

भारती सिंह (Bharti Singh) को बॉलीवुड में लाफ्टर क्वीन के नाम से जाना जाता है। वह लोगों को हंसने का कभी कोई मौका नहीं छोड़ती और फैंस को भी उनका यह अंदाज बेहद पसंद आता है। हाल ही में भारती ने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसका एक वीडियो भारती ने शेयर किया है, साथ ही इस वीडियो में भारती सिंह ने बताया है की उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) ने क्या तोहफे दुये है।

Bharti Singh

दोस्त के घरसेलिब्रेट किया बर्थडे

दरअसल भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कर भारती ने बताया कि वो बर्थडे मनाने के लिए महाराष्ट्र के आम्बी वैली एक दोस्त के घर गए थे, जहां उन्होंने परिवार के लोगों के बीच ही छोटा-सी पार्टी की थी।

Bharti Singh

हर्ष लिंबचिया ने दिया भारती सिंह को इतना मेहंगा तोहफे

वीडियो में भारती ने बता रही है की उनके पति हर्ष ने बर्थडे को खास बनाने के लिए कोई कमी नहीं है। हर्ष ने भारती के जन्मदिन पर उनको स्पेशल फिल कराने के लिए गुची और एडिडास के कोलैबोरेशन का लिमिटेड एडिशन बैग भारती को गिफ्ट किया। जिसकी कीमत 1 लाख 74 हजार 465 रुपए है। भारती ने बताया कि वो इस बैग को खरीदना चाहती थीं। हर्ष ने भारती को सिर्फ बैग ही नहीं, बल्कि डायमंड ईयररिंग्स भी गिफ्ट किए। जिसे पा कर भारती बेहद खुश है। फैंस को भी हर्ष का भारती के लिए यह प्यार काफी पसंद आया। फैंस स वीडियो कतो काफी पसंद कर रहे है।

7 साल डेट करने के बाद की शादी

बता दें की भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की थी। वे हर्ष से 7 साल बड़ी हैं। दोनों ने तकरीबन 7 साल तक डेटिंग करने के बाद एक-दूसरे को अपना हमसफर चुना था। वही भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 अप्रैल, 2022 को बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया था। वैसे कपल अपने लाडले के नाम लक्ष्य रखा है, लेकिन दोनों अपने वारिस को प्यार से गोला कहकर पुकारते हैं।

Bharti Singh with husband Harsh Limbachiya

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply