Omg! आपको यकीन नहीं होगा कि शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ के गाने ‘दीवाना’ में वो नहीं बल्कि उनके डुप्लिकेट हैं

सुभाष घई ने एक इंटरव्यू में रिवील किया था जिसे बेहद कम लोग ही जानते है कि फिल्म परदेस के एक गाने में शाहरुख  के डुप्लीकेट का इस्तेमाल किया गया था. सुभाष घई ने बताया था कि- फिल्म परदेस की शूटिंग के वक्त शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान प्रेग्नेंट थीं. उसी वक्त इस फिल्म का गाना ‘दिल दीवाना’ शूट होना बाकी था.

  |     |     |     |   Published 
Omg! आपको यकीन नहीं होगा कि शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ के गाने ‘दीवाना’ में वो नहीं बल्कि उनके डुप्लिकेट हैं

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक है. उन्हे इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से जाना भी जाता है. उन्होंने अपने 30 साल के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दीं हैं. जिसमें से एक फिल्म परदेस हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अपूर्वा अग्निहोत्री महिमा चौधरी भी अहम किरदार में थे. महिमा चौधरी ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबीत हुई थी. साथ ही इस फिल्म  का हर गाना बेहद कमाल का था. लेकिन क्या आप जानते है कि इस फिल्म के एक गाने में शाहरुख खान नहीं बल्कि उनके डुप्लीकेट थे?

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

शाहरुख खान  के डुप्लीकेट का इस्तेमाल

दरअसल, सुभाष घई ने एक इंटरव्यू में रिवील किया था जिसे बेहद कम लोग ही जानते है कि फिल्म परदेस के एक गाने में शाहरुख  के डुप्लीकेट का इस्तेमाल किया गया था. सुभाष घई ने बताया था कि- फिल्म परदेस की शूटिंग के वक्त शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान प्रेग्नेंट थीं. उसी वक्त इस फिल्म का गाना ‘दिल दीवाना’ शूट होना बाकी था. लेकिन शाहरुख खान को उससे ठीक पहले पता चला कि वाइफ गौरी की प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पिलिकेशन हैं. वही भारत से दूर गाने ‘दिल दीवाना’ की शूटिंग का सेट लग चुका था, जिसे नजरअंदाज करना काफी मुश्किल था, लेकिन उस समय शाहरुख का गौरी के साथ होना बहुत जरूरी था. इसके बाद शाहरुख खान ने दिल्ली आने का फैसला ले लिया और शूटिंग के लिए एक बीच का रास्ता निकाला.यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

इस तरह की शूटिंग

तब सुभाष घई ने शाहरुख  को दिल्ली जाने से पहले सुबह 7 बजे बुलाया और  गाने में कार का इस्तेमाल हुआ था जो पूरी तरह रेडी थी.इस गाने के लिए शाहरुख के क्लोज शॉट ले लिए. लगभग 2 घंटों में उनका काम निपट गया और बाद में गाने में उन्हें इस्तेमाल भी किया गया. लेकिन जहां लॉन्ग शॉट लगाना था वहां शाहरुख खान के डुप्लीकेट का इस्तेमाल किया गया था.

यह भी पढ़ें:  आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply