OMG! ये क्या हो गया सनी देओल को, अमेरिका में जाकर करवाना पड़ रहा है इलाज

एक्टर व सांसद सनी देओल (Suuny Deol) अपने संसदीय क्षेत्र से इन दिनों अनुपस्थित हैं. हाल ही राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी सनी गायब थे. इस दौरान सनी देओल (Suuny Deol) के प्रवक्ता ने एक्टर व सांसद के गायब होने को लेकर जानकारी शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! ये क्या हो गया सनी देओल को, अमेरिका में जाकर करवाना पड़ रहा है इलाज
Sunny Deol

बॉलीवुड एक्टर व सांसद सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों गायब हैं. हाल ही में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी वोट देने के लिए वो मौजूद नहीं रहे है. सनी अपने वोट न देने के कारण इंटरनेट पर थोड़ा बहुत ट्रोल भी हुए. वहीं कुछ लोगों ने आलोचना भी की. सनी देओल अपने संसदीय क्षेत्र में भी इन दिनों अनुपस्थित हैं. अब सवाल ये उठता है कि पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल कहां गायब हैं?

ये हैं कारण :

इस दौरान सनी देओल (Sunny Deol) के प्रवक्ता ने एक्टर व सांसद के गायब होने को लेकर जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया कि, सनी देओल को कुछ हफ्ते पहले शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी, पहले मुंबई में उनका इलाज चल रहा था और फिर दो हफ्ते पहले वह अपने पीठ के इलाज के लिए यूएसए गए। पिछले दो हफ्ते से सनी देओल (Sunny Deol) अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं. इसी बीच राष्ट्रपति चुनाव के दौरान अपनी सेहत दिक्कतों कि वजह से उपस्थित नहीं हो पाए.

सनी देओल

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

सनी देओल (Sunny Deol) के काम की बात करें तो वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘बाप’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ सहित अन्य बॉलीवुड सितारें नजर आने वाले हैं. इसके बाद निर्देशन एम. पद्मकुमार की मलयालम क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘जोसेफ’ की हिंदी रीमेक ‘सूर्या’ में दिखाई देंगे. इनके अलावा, सनी देओल (Sunny Deol) ‘गदर 2’ और ‘अपने 2’ के साथ अपनी बहुत सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल में भी दिखाई देंगे. यह फिल्म साल 2022 रिलीज तक रिलीज़ हो सकती हैं.

 

दिव्यांका त्रिपाठी पति संग वेकेशन कर रही एन्जॉय, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply