कपिल शर्मा बन गए करोड़पति, वैनिटी वैन को देखकर उड़ेंगे होश

नया शो मिलते ही मालामाल हो गए कपिल शर्मा

नया शो मिलते ही मालामाल हो गए कपिल शर्मा
नया शो मिलते ही मालामाल हो गए कपिल शर्मा

गिरती सेहत और फ‍िल्‍म फ‍िरंगी के चलते कपिल शर्मा का शो बंद हुआ था। इससे कपिल शर्मा के फैन्‍स खासे निराश नजर आ रहे थे। लेकिन कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है आयी। कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा जल्‍द ही टीवी पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से अपनी वापसी कर रहे हैं। लेकिन उससे पहले ही उन्होनें दिलीप छाबड़िया के द्वारा डिजाइन की गई अपनी नई वैनिटी वैन की तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की हैं। कपिल की नई वैनिटी वैन का लुक किसी हॉलीवुड मूवी में स्पेशल इफेक्ट के द्वारा बनाई गई सुपर व्हीकल के जैसा है। जिसको देखते ही लोगों को उस वैनिटी वैन से प्यार हो जाएग। लेकिन ये बात पक्की है कि कपिल की इस नई वैनिटी वैन के लुक देखर उनके विरोधी जल भुन जाएंगे। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कपिल ने इस शो की शूटिंग भी पूरी कर ली है। बीते कई दिनों से कपिल शर्मा छोटे परदे से गायब थे वह अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर काफी व्यस्त थे। लेकिन कपिल की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया और कपिल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉफ़ साबित हुई। हालांकि, कपिल के अभिनय की तारीफ जमकर की गई।
जैसा कि आप जानते है कि, कपिल टीवी पर नए शो ‘फैमिली टाइम विज कपिल शर्मा’ के साथ वापसी कर रहे है। इसके अलावा कपिल के साथ इस शो में उनके कुछ पुराने साथी भी नजर आएंगे। जबकि कपिल के इस नए शो में कॉमेडियन कीकू शारदा इस बार भी अपने महिला वाले अवतार में दिखेंगे। कपिल शर्मा अपने नए शो के पहले हिस्से में अपनी कॉमेडी से लोगों को का हंसा हंसा कर लोटपोट करेंगे तो इस शो के दूसरे हिस्से में खेल भी खिलाएंगे। इस शो में कपिल जीतने वाले लोगों को उपहार भी देंगे जिसमें तमाम घर से संबंधित चीजों के अलावा कार भी होगी। हाल ही में कपिल शर्मा औरसोनी टीवी के अध‍िकार‍ियों की एक मीटिंग हुई है। इस दौरान शो के कमबैक को लेकर चर्चा हुई। वहीं अब कपिल शर्मा फिट भी हो चुके है और अपने खास अदांज में वह फैंस के सामने जल्‍द ही आना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि इस शो को मार्च के आखिरी तक लॉन्‍च क‍िया जाएगा। अब सभी को ये जानने का इंतजार होगा कि क्‍या कप‍िल शर्मा की टीम में सुनील ग्रोवर शामिल ? तो इसका जवाब थोड़ा निराश करने वाला है क्‍योंक‍ि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा इस शो में साथ नहीं दिखेंगे। हां, इतना जरूर है कि पुरानी टीम के अलावा इस शो में कपिल शर्मा के नए चेहरे भी नजर आएंगे। बताते चलें कि कपिल शर्मा 6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले 16 मार्च, 2017 को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने अपने टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ बदसलूकी की थी |
बताया जाता है कि जब एयर होस्टेस ने कपिल को ड्रिंक्स सर्व करने से मना किया, तो उन्होंने फ्लाइट में हंगामा किया। जबकि शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने जब उन्हें ऐसा करने से रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौज की, फिर उन पर सरेआम हाथ तक उठा दिया था। इस वाकये ने जब सुर्खियां बटोरीं, तो कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी। लेकिन सुनील ने यह कहकर माफ करने से इनकार कर दिया था कि 350 लोगों के बीच बेइज्जत करने के बाद सॉरी बोलने का कोई मतलब नहीं। सुनील ने बड़े तीखे शब्दों में कपिल को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनायी. इसके बाद वह सेट पर नहीं लौटे। सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ से किनारा कर लिया था। इससे शो की टीआरपी बुरी तरह से गिर गयी थी, जिससे आगे चलकर इसे बंद करना पड़ा था। बहरहाल, अब नये शो के प्रोमो में कपिल जोश से भरपूर और रिलैक्स्ड नजर आ रहे हैं। वैसे कपिल के नये टीवी प्रोजेक्ट में उनके पुराने साथी होंगे या नहीं, यह अभी साफ नहीं है लेकिन कपिल को दोबारा टीवी पर देखना दिलचस्प होगा। अब देखना ये है कि, कपिल शर्मा का ये नया शो दर्शको कितना पसंद आता है क्योकि कपिल के पहले आने वाले शोज को दर्शको ने काफी पसंद किया गया था।

Leave a Reply