Ole Ole Song: सैफ अली खान मस्तीभरे अंदाज़ में दिख रहे हैं ‘ओले ओले’ रिक्रिएशन गाने में, देखें वीडियो 

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 90दशक का गाना 'ओले ओले' (Ole Ole) नए वर्जन में रिलीज़ हो चूका है। 'ओले ओले' सैफ के फिल्म 'दिल्लगी' का है, उसे इस फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) में रेक्रेटेड वर्जन में लांच किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ole Ole Song: सैफ अली खान मस्तीभरे अंदाज़ में दिख रहे हैं ‘ओले ओले’ रिक्रिएशन गाने में, देखें वीडियो 
सैफ अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 90दशक का गाना ‘ओले ओले’ (Ole Ole) नए वर्जन में रिलीज़ हो चूका है। ‘ओले ओले’ सैफ के फिल्म ‘दिल्लगी’ का है, उसे इस फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) में रेक्रेटेड वर्जन में लांच किया है। जब भी ‘ओले ओले गाना बजता हैं तो सैफ का आइकोनिक डांस मूव्स और हैरस्टाइल ध्यान में आता है। वो कहते हैं ना वक़्त का साथ सब कुछ बदल जाता हैं वैसा ही इस गाने के साथ हुआ है। सैफ अपने पुराने प्लेबॉय के किरदार में फिर से जवानी जानेमन में नज़र आने वाले हैं।

यहां देखें सैफ अली खान का ‘ओले ओले’ गाना

ओले ओले रिक्रिएशन गाने में सैफ मस्तीभरे अंदाज़ में नज़र आ रहे है। यह गाना एक क्लब से शुरू होता है और फिर फ़्लर्ट और रोमांस दिखाया गया है। ओले ओले आइकोनिक मूव्स खुद सैफ करते नज़र आ रहा है। ‘जवानी जानेमन’ के इस नए गाने को म्‍यूजिक कंपोजर तनिष्‍क बाग्‍ची ने तैयार किया है जबकि इसे लिखा है अमित मिश्रा ने।

बता दें कि ‘जवानी जानेमान’ से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्‍म में सैफ के साथ तबू नजर आने वाली हैं।

यहां देखिये सैफ अली खान का पुरान ‘ओले ओले’ गाना

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply