हे भगवान! ये क्या हाल हो गया है अनुष्का शर्मा का, पैरों में चप्पल और फटे-पुराने कपड़ों में दिखी एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी आगामी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. वहीं इस बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नया अवतार देखने को मिल रहा है.

  |     |     |     |   Published 
हे भगवान! ये क्या हाल हो गया है अनुष्का शर्मा का, पैरों में चप्पल और फटे-पुराने कपड़ों में दिखी एक्ट्रेस

Film Chakda Express: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मां बनने के बाद अब अपनी दमदार एक्टिंग के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. अनुष्का इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की तैयारी में लगी हुई हैं. अनुष्का की ये फिल्म क्रिकेटर झूलम गोस्वामी की जीवन पर आधारित है. फिलहाल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म से अपना लुक शेयर किया था. जिसमें वो झूलन गोस्वामी के रूप में दिखाई दे रही हैं. वहीं अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी फिल्म का एक स्टिल फोटो सीन शेयर किया है.

सामने आया ऐसा लुक :

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी आगामी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. अनुष्का अक्सर अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अनुष्का ने अपनी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ से एक स्टिल फोटो सीन शेयर किया है. इस फोटो में अनुष्का (Anushka Sharma) पैरों में चप्पल, छोटे बाल और पुरानी पैंट-शर्ट पहने नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CiMagDUpq3G/?utm_source=ig_web_copy_link

वही अनुष्का मूसलाधार बारिश के बीच इस गेटअप में एक पीसीओ से फोन करती दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का (Anushka Sharma) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘एक कहानी से एक पल जिसे बताया जाना चाहिए’. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनुष्का (Anushka Sharma) ने फिल्म में झूलन गोस्वामी का किरदार बखूबी निभाने की कोशिश की है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mira Rajput: मीरा राजपूत और शहीद कपूर की पहली मुलाकात थी बेहद दिलचस्प, जानें कहां मिले थे दोनों

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भारत की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का रोल निभाती नजर आएंगी. अनुष्का ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है और घंटों क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है. ये फिल्म 02 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखरी बार फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply