PM मोदी के लिए 13000 फीट की ऊंचाई से कूदी ये महिला, रखी ये बड़ी मांग

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात करें तो उनके प्रशंसक काफी ज्यादा है इस बात का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को देखकर लगा सकते है।

By   |    |   172 reads   |  0 comments
PM मोदी के लिए 13000 फीट की ऊंचाई से कूदी ये महिला, रखी ये बड़ी मांग

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात करें तो उनके प्रशंसक काफी ज्यादा है इस बात का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को देखकर लगा सकते है। लेकिन आज हम आपको जिस फैन के बारे में बताने जा रहे है। वो पीएम नरेंद्र मोदी की इतनी बड़ी फैन है कि उन्होंने अमेरिका में 13,000 फीट से छलांग लगाते हुए पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाइ दी थी।

यह हम बात कर रहें है 35 वर्ष की शीतल महाजन की जो एक स्काईडाइवर है और उन्होंने बड़े ही अनोखे तरीके से पीएम मोदी को 13,000 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाते हुए उनके जन्मदिन पर बधाई देने का काम किया था। स्काईडाइवर शीतल महाजन ने सोमवार के दिन अमेरिका के शिकागो में 13,000 फुट की ऊंचाई से एक विमान के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन का एक बधाई संदेश हाथ में लेते हुए छलांग लगाई थी।

पीएम मोदी से मिलने की है इच्छा
शीतल महाजन ने ये कारनामा करने के बाद इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया कर दिया। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित शीतल महाजन ने अपनी बात रखते हुए बताया कि वह पिछले साल वर्ष से पीए मोदी से मिलने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। महाजन ने सोशल मीडिया पर एक संदेश जारी करते हुए लिखा कि मैं पिछले चार वर्ष से पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने की कोशिश करने में लगी हुई हूं लेकिन मुझे अभी तक उनके कार्यालय से कोई जवाब नहीं मिला है। मुझे इस कारनामे के बाद कोई जवाब मिलने की उम्मीद है।

क्या पीएम मोदी का जाएगा इस कारनामे पर ध्यान
शीतल महाजन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कितनी बड़ी फैंन है। उम्मीद करते है कि शीतल के इस कारनाम से पीएम मोदी का ध्यान उनकी मिलने की कोशिश पर जरुर जाएगा।आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का जन्मदिन 17 सिंतबर को था।

Leave a Reply