बोल्ड भूमिकाओं में नहीं बल्की भावपूर्ण किरदारों से संतुष्ट हैं Nushrratt Bharuccha, जानिए क्या कहा

एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए नुसरत  (Nushrratt Bharuccha)  ने कहा- प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी के समय, मेरी चाची कहती थीं, अगली बार तू कुछ ऐसी फिल्म क्यों नहीं करती जहां पर तू वास्तव में कुछ कर रही हो, फिर जब छलंग, छोरी जैसी फिल्में या अजीब दास्तान जैसी वेब प्रोजेक्ट मुझे ऑफर किये गए और मैने उन में काम किया तो मुझें एक एक्ट्रेस के रूप में संतुष्टी महसूस हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
बोल्ड भूमिकाओं में नहीं बल्की भावपूर्ण किरदारों से संतुष्ट हैं Nushrratt Bharuccha, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha)  इंडस्ट्री में आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। नुसरत (Nushrratt Bharuccha)   अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनके हॉट और सेक्सी लुक के अलावा उनकी अदाकारी को भी काफी पसंद करते है। हाल ही में नुसरत भरुचा(Nushrratt Bharuccha) की फिल्म जनहित में जारी रिलीज हुई है। जिसमें वह अपने काम को लेकर बेहद संतुष्ट हैं।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए नुसरत  (Nushrratt Bharuccha)  ने कहा- प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी के समय, मेरी चाची कहती थीं, अगली बार तू कुछ ऐसी फिल्म क्यों नहीं करती जहां पर तू वास्तव में कुछ कर रही हो, फिर जब छलंग, छोरी जैसी फिल्में या अजीब दास्तान जैसी वेब प्रोजेक्ट मुझे ऑफर किये गए और मैने उन में काम किया तो मुझें एक एक्ट्रेस के रूप में संतुष्टी महसूस हुई है। मैने आज अपने लिए एक एक्ट्रेस के रूप जिस तरह की जगह बनाई है इससे में, बेहद खुश हूं।

नुसरत  (Nushrratt Bharuccha)  ने आगे कहा- यदि आपको किसी फिल्म के लिए पहचान मिलती है, लेकिन चीजें काम नहीं करती हैं, तो यह ठीक है, लेकिन सबसे ज्यादा दुख तब होता है जब आपको किसी विशेष परियोजना के लिए भी नहीं माना जाता है। उस पल में, आपका दिमाग या तो आपको डुबो सकता है या आपका नेतृत्व कर सकता है। इसलिए मैंने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करके और अपने काम का जश्न मनाते हुए दूसरा ऑप्शन चुना और मैने अपनी पसंद को संतुलित रखा। हालांकि, छोरी के बाद मेरे रास्ते में महिला-उन्मुख स्क्रिप्ट का प्रवाह आया है। तो फिल्म निर्माता ने फिल्म की शुरुआत मे कहा था वह मेरे ग्लैम अवतार से परे मेरी कल्पना नहीं कर सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि अब यह बदल गया है।


बता दें की नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha)   दिबाकर बनर्जी की अत्यधिक प्रयोगात्मक एंथोलॉजी ड्रामा लव सेक्स और धोखा और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों में अपने बोल्ड और ग्लैमरस भूमिकाओं के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करे तो नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha)   जल्द ही अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ सेल्फी, अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और छोरी 2 में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह भारतीय फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ भी दिखाई देंगी।
बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply