नुसरत भरूचा का खुलासा, बोलीं- काश! आलिया भट्ट की इस फिल्म में उनका किरदार निभा सकती

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream girl Movie) रिलीज हो चुकी है। नुसरत ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का जिक्र किया है।

Author   |     |     |     |   Published 
नुसरत भरूचा का खुलासा, बोलीं- काश! आलिया भट्ट की इस फिल्म में उनका किरदार निभा सकती
आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हो चुकी है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream girl Movie) रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। नुसरत ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का जिक्र किया है।

नुसरत भरूचा ने कहा, ‘मैंने ऐसा पहले भी कहा है कि अगर मैं कोई फिल्म कर सकती तो वो कपूर एंड संस होती। मैं उसमें आलिया भट्ट का किरदार निभाना चाहती। हालांकि वो एक फैमिली के बारे में थी। मुझे उन्हें (आलिया) देखकर अच्छा लगा क्योंकि उनका किरदार बेहद शानदार था। मैं साल 2013 में आई फिल्म आंखों देखी की तरह किसी फिल्म का हिस्सा भी बनना चाहूंगी।’

‘लोग मुझे थोड़ा और पसंद करने लगे हैं’

नुसरत भरूचा ने आगे कहा, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी, लेकिन क्या उससे पहले कोई मुझे किसी हिट फिल्म में देखना चाहता था, नहीं। मैं साल 2008 से एक्टिंग कर रही हूं। बात ये है कि मैं वही करती हूं जो मैं करना चाहती हूं। लोगों ने मुझे थोड़ा और ज्यादा पसंद करना शुरू किया है। हर फिल्म के साथ मैं आगे बढ़ रही हूं। अगर पिछले कुछ साल में अचानक से एक फिल्म अच्छा करती है तो ये मेरी पसंद की जा चुकी चॉइस को नहीं बदल सकती।’

ड्रीम गर्ल फिल्म की कास्ट

ड्रीम गर्ल फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो फोन पर लड़की की आवाज में बातें करके कई लोगों को अपना दीवाना बना देता है। फिल्म में विजय राज, अन्नू कपूर, मंजोत सिंह, निधि बिष्ट और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में हैं। राज शांडिल्य ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर हैं।

ये भी पढ़ें: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ऐसा था आयुष्मान खुराना की फैमिली का रिएक्शन, इस तरह मनाया गया जश्न

Exclusive Video: जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply