नुसरत भरूचा ने छोटे-छोटे पेग मार गाने में पहनी छोटी ड्रेस तो पापा ने पूछा- क्या तुमने ब्रा…

नुसरत की फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' का एक गाना 'छोटे-छोटे पेग मार' काफी पसंद किया गया था। इस गाने के फेमस होने की दो वजह थीं। गाने के धमाकेदार म्यूज़िक ने तो इस फेमस बनाया ही था, इसी के साथ ही गाने में नुसरत काफी हॉट लगी थीं। रेड कलर की ड्रेस में नुसरत ने कई लड़कों को अपना दीवाना बना दिया है।

  |     |     |     |   Published 
नुसरत भरूचा ने छोटे-छोटे पेग मार गाने में पहनी छोटी ड्रेस तो पापा ने पूछा- क्या तुमने ब्रा…
नुसरत भरूचा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘प्यार का पंचनामा’ से पहचान बनाने वालीं नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ‘प्यार का पंचनामा’ से पहले भी नुसरत कुछ फिल्मों और टीवी सीरीयल्स में काम कर चुकी थीं, लेकिन उन्हें पहचान मिली इस फिल्म से ही मिली। इसके बाद नुसरत ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ में नज़र आईं। इन फिल्मों ने भी पर्दे पर धमाल मचा दिया। वहीं अब नुसरत ने ‘छोटे-छोटे पेग मार’ गाने को लेकर बड़ी बात कही है।

नुसरत की फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ का एक गाना ‘छोटे-छोटे पेग मार’ काफी पसंद किया गया था। इस गाने के फेमस होने की दो वजह थीं। गाने के धमाकेदार म्यूज़िक ने तो इस फेमस बनाया ही था, इसी के साथ ही गाने में नुसरत काफी हॉट लगी थीं। रेड कलर की ड्रेस में नुसरत ने कई लड़कों को अपना दीवाना बना दिया है। अपनी इस रेड ड्रेस को लेकर नुसरत ने बताया कि इसको लेकर उनके पापा ने सवाल पूछ लिया।

‘कांटा लगा’ गाने को लेकर शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा, बताया इस सॉन्ग के लिए मिले थे इतने रुपए

नुसरत ने बताया जब ये गाना रिलीज़ हुआ तो वो ये नहीं चाहती थीं कि उनका ये वाला गाना उनके माता-पिता देखें। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने घर में इस गाने के बारे में नहीं बताया था। मुझे लग रहा था कि पता नहींं वो लोग क्या सोचेंगे, क्या कहेंगे। जब सॉन्ग रिलीज़ भी हो गया तब भी मैंने उन्हें नहीं दिखाया था। लेकिन एक दिन मैं फिल्म के प्रमोशन के बाद घर लौट रही थी तो मैंने देखा मम्मी-पापा टीवी पर यही देख रहे हैं। मैं ये देखकर चुपचाप अंदर जाने लगी। तभी पाप धीरे से मेरे पास आए और उन्होंने पूछा, ‘क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है ? मैं बहुत ज़ोर से हंसीर मैंने मन में सोचा नहीं ये ब्रालेट है, मैं बस ये सोच रही थी कि कैसे इस बातचीत से बचूं’।

बता दें कि नुसरत भरुचा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। नुसरत की बोल्ड तस्वीरों को देख उनके चाहने वाले दीवाने हो जाते हैं।

211 गायकों ने मिलकर गाया ये गाना, स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, PM मोदी ने भी की तारीफ

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply