नोटबुक के नए सॉन्ग ‘मैं तारे’ का टीजर हुआ रिलीज, सलमान खान ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'नोटबुक' में सलमान खान ने एक रोमेंटिक सॉन्ग गाया है। इस सॉन्ग का नाम 'मैं तारे' है।

Notebook Salman Khan
सलमान खान और फिल्म नोटबुक का पोस्टर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल/इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ में सलमान खान ने एक रोमेंटिक सॉन्ग गाया है। इस सॉन्ग का नाम ‘दिल फिर भी चुपके से’ है। इस गाने की एक 25 सेकंड की क्लिप सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के चैनल से रिलीज किया है। इसकी तीन लाइनों से ही पता चलता है कि ये सॉन्ग कितन रोमेंटिक होगा। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने इसका पूरा वीडियो रिलीज होने के तारीख का भी खुलासा किया।

सलमान खान ने बताया कि इसका पूरा सॉन्ग दो दिन बाद यानि 18 मार्च को रिलीज होगा। ये गाना सलमान खान ने आतिफ असलम के बदले गाया है। दरअसल, ये सॉन्ग पहले आतिफ असलम ने गाया था। लेकिन पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स और सिंगर पर प्रतिबंध लगाने के बाद सलमान खान उनके रिकॉर्डिंग को कैंसल कर दिया और इसमें अपनी आवाज दी।

यहां देखिए सलमान खान का वीडियो…

सलमान खान ने दूसरी बार गाया

आपको बता दें कि सलमान खान ने इससे पहले भी फिल्म ‘हीरो’ के लिए गाना ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाया था। ये फिल्म भी सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी थी। इस फिल्म में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने डेब्यू किया था। फिल्म नोटबुक में ऐसा ही कुछ है। इस बार फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन बहर डेब्यू कर रहे हैं।

29 मार्च को होगी रिलीज

कश्मीर की पृष्ठभूमि में  ‘नोटबुक’ ऑडियंस को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है? नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। फिल्म को नितिन कक्कर ने डायरेक्ट किया है जबकि सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

यहां देखिए जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल का इंटरव्यू…

Leave a Reply