शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी ही नहीं, ये फिल्मी जोड़ियां भी बड़े पर्दे पर दिखेंगी पहली बार, जानिए सबके नाम

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म 'कबीर सिंह' में पहली बार देखने मिलेगी। लेकिन उनके पेयर के अलावा ऐसी कई जोड़ियां हैं जो पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इसमें कृति सेनन-दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी-मौनी रॉय भी शामिल हैं। जानिए पूरी लिस्ट।

Author   |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी ही नहीं, ये फिल्मी जोड़ियां भी बड़े पर्दे पर दिखेंगी पहली बार, जानिए सबके नाम

हाल ही में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टीजर आया था। ये तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। इसमें शाहिद ने एक शराबी सर्जन की भूमिका निभाई है। एक्शन-थ्रिलर इस मूवी में आपको शाहिद और कियारा की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखने मिलेगी। दर्शकों की उनकी केमिस्ट्री कितनी पसंद आती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

आपको बता दें कि सिर्फ शाहिद और कियारा नहीं, 2019 और आने वाले साल में बड़े पर्दे पर कई नई जोड़ियां देखने मिलेंगी। उनमें कुछ ऐसी जोड़ियां भी हैं जिनमें साउथ के एक्टर या एक्ट्रेस शामिल हैं। नई जोड़ियों को पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए शुरू से काफी एक्साइटमेंट भरा होता है। कुछ उनमें से लोगों को काफी पसंद आती हैं, तो कुछ निराश करती हैं। आईए जानते हैं आने वाले वक्त में कौन-कौन सी फ्रेश जोड़ी आएंगी नजर।

सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर
नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छिछोरे’ 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आपको सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर पहली बार नजर आएंगे। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। इसमें प्रतीक बबर और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे।

प्रभास-श्रद्धा कपूर
डायरेक्टर सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘साहो’ में साउथ के एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर साथ में पहली बार नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले ही उन दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर लीक हुई थी जिसमें उनकी केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है। ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

अजय देवगन-रकुल प्रीत सिंह
अकीव अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन साउथ की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले ये एक्ट्रेस ‘यारियां’ और ‘अय्यारी’ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है। ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें उन दोनों के अलावा तब्बू भी नजर आएंगी। ये फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज होगी।

दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी
मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी बड़े पर्दे पर एक साथ पहली बार दिखेंगे। ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है। इसमें दीपिका लक्ष्मी के किरदार में नजर आएंगी जिनका इस मूवी में नाम मालती होगा। कुछ वक्त पहले ही दीपिका का इस फिल्म से लुक रिलीज हुआ था जिसमें वो हूबहू लक्ष्मी जैसी नजर आ रही थीं। ये 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट
इस रियल लाइफ कपल को दर्शक बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। ये दोनों पहली बार साथ में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ पहली बार दर्शकों के सामने आएंगे। इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इस करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का लोगो कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था। ये फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आथिया शेट्टी
देबामित्रा हसन की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की जोड़ी देखने मिलेगी। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। कुछ वक्त पहले ही आथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें ये दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे और उनके हाथों में दिए थे। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

नवाजजुद्दीन सिद्दीकी-मौनी रॉय
सिर्फ आथिया नहीं, नवाजुद्दीन की जोड़ी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ भी पहली बार देखने मिलेगी। ये दोनों फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को नवाजुद्दीन के भाई शम्स सिद्दीकी ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि इससे पहले मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में नजर आ चुकी हैं।

राजकुमार रॉव-मौनी रॉय
मौनी रॉय का बॉलीवुड करियर अभी काफी तेजी से चल रहा है। एक के बाद एक वो कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। ये एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। पर्दे पर ये जोड़ी पहली बार फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में दिखेंगी। मिखिल मुशाले के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज की आशंका इसी साल 30 अगस्त को है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी।

कृति सेनन-दिलजीत दोसांझ
2019 में आपने कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की नई जोड़ी फिल्म ‘लुका छुपी’ में नजर आई थी। एक बार फिर ये एक्ट्रेस दिलजीत दोसांझ के साथ फ्रेश जोड़ी के तौर पर दिखेंगी। उनकी ये केमिस्ट्री ‘अर्जुन पटियाला’ में देखने मिलेगी। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी जिसे रोहित जुगराज डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।

सोनाक्षी सिन्हा-आदित्य रॉय कपूर
ये जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएगी। इसमें जहां सोनाक्षी सत्या चौधरी के किरदार में वहीं आदित्य उनके पति देव चौधरी के रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। पर्दे पर उन दोनों की केमिस्ट्री पहली बार देखने मिलेगी। इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगे।

वीडियो में देखिए शाहिद कपूर ने बेटे के लिए पहली बार क्या गिफ्ट लिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

    Anonymous

    Mouni Roy hardwork paysoff 👏👏👏

Leave a Reply