ललित मोदी नहीं बाल्की ये शख़्स सबसे ज्यादा प्यार करता है सुष्मिता सेन को, देखिए प्रूफ

विवादों के बीच फसी सुष्मिता सेन ने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट सेल्फी शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस काफी खुश नज़र आ रही हैं और स्माइल कर रही हैं. इस दौरान सुष्मिता सेन ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है। इस दौरान सुष्मिता का स्टाइलिश अंदाज देखने लायक है।

  |     |     |     |   Published 
ललित मोदी नहीं बाल्की ये शख़्स सबसे ज्यादा प्यार करता है सुष्मिता सेन को, देखिए प्रूफ

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस और फेमस एक्ट्रेस में से एक है. वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं . दरअसल, हाल ही में बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने इस बात का खुलासा किया कि वो सुष्मिता को डेट कर रहे हैं, इसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चा आग की तरफ फैल गई.

Sushmita Sen
Sushmita Sen

विवादों में फसी सुष्मिता सेन की नई तस्वीर

अब विवादों के बीच फसी सुष्मिता सेन ने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट सेल्फी शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस काफी खुश नज़र आ रही हैं और स्माइल कर रही हैं. इस दौरान सुष्मिता सेन ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और शॉर्ट ओपन स्ट्रेट हेयर के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को काफी ग्लैमरस बना रहा है। इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने स्टाइलिश शेड्स कैरी किये है। इस दौरान सुष्मिता का स्टाइलिश अंदाज देखने लायक है।

Sushmita Sen daughter comment
Sushmita Sen daughter comment

सुष्मिता सेन को सबसे ज्यादा प्यार करती हैं उनकी बेटी

इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन अपने चाहने वालों के नाम एक सा प्यारा सा कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा- ‘आई लव यू दोस्तों.’ इस पोस्ट पर जहां उनके फैंस एक्ट्रेस की  तारीफ कर रहे थे वहीं  सुष्मिता की बेटी रेनी सेन ने उनके पोस्ट पर सबसे अच्छा और प्यारा कमेंट किया. रेनी सेन ने लिखा- “आई लव यू मोस्टेस्टेस्ट… बस बात खत्म”

https://www.instagram.com/p/CgO45dbNfZ2/?hl=en

ललित मोदी ने पोस्ट शेयर कर दी सुष्मिता को डेट करने की जानकारी

बता दें कि ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी. लेकिन यूजर्स को दोनों का ये रिश्ता बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने दोनों को ट्रोल करना शुरु कर दिया. लोग तो सुष्मिता सेन को लालची और गोल्ड डिगर तक कहने लगे. इतना नहीं कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि सुष्मिता पैसों के कारण ललित मोदी के साथ रिलेशन में हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने भी इन इल्जामों पर चुपी नाही साधी और अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को करार जवाब दिया था.

Sushmita Sen With Lalit modi
Sushmita Sen With Lalit modi
Sushmita Sen With Lalit modi
Sushmita Sen With Lalit modi

सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को करार जवाब

सुष्मिता सेन ने कहा- मुझे गोल्ड डिगर कह कर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन मैं इन सब की बिल्कुल परवाह नहीं करती हूं. मैं सोना नहीं बल्कि हीरे को चुनती है जो मैं खुद अपने लिए खरीद सकती हूं ऐसे छोटे लोगों के अलावा मुझे मेरे फेमिली का पूरा समर्थन है.

लाइगर का ट्रेलर हुआ रिलीज, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply