करीना कपूर खान नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर थी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद, लेकिन…

टीवी शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में आमिर (Aamir Khan) ने अपनी फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में बताया था कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) बतौर को-स्टार पहली पसंद नहीं थीं. वास्तव में निर्माता एक 25 साल की एक्ट्रेस को कास्ट करना चाह रहे थे.

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर खान नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर थी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद, लेकिन…
manushi chhillar and Kareena Kapoor

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच दोनों टीवी के चर्चित शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ में पहुंचे. यह शो गुरुवार को डिज़नी+ हॉटस्टार पर जारी किया गया. दोनों ने इस सीजन में लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया. इस सेगमेंट के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर करीना (Kareena Kapoor) की एंट्री को बारे में बताया. हाल ही में करीना (Kareena Kapoor) ने इस बात खुलासा किया था कि इस फिल्म के लिए उन्हें ऑडिशन देना पड़ा था. वहीं अब आमिर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

करीना की जगह ये थी वो एक्ट्रेस :

आपको बता दें, ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में आमिर ने अपनी फिल्म में करीना (Kareena Kapoor) के बारे में बताया था कि करीना बतौर को-स्टार पहली पसंद नहीं थीं. वास्तव में निर्माता एक 25 साल की एक्ट्रेस को कास्ट करना चाह रहे थे. वो कोई और नहीं बल्कि पूर्व मिस वर्ल्ड व एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर थी. आमिर (Aamir Khan) ने बताया कि, वह फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ लाल सिंह चड्ढा के लिए कास्ट के लिए एक विज्ञापन को देख रहे थे. वे मानुषी को कास्ट करना चाह रहे थे, जो विज्ञापन में काफी अच्छी लग रही थीं, लेकिन निर्देशक करीना (Kareena Kapoor) में खो गए. तभी उन्होंने मानुषी के बजाय करीना को कास्ट करने का फैसला किया. बता दें, एक ज्वैलरी ऐड में करीना कपूर और मानुषी छिल्लर को एक साथ देखा गया था.

कम उम्र की एक्ट्रेस कि तलाश :

उसके बाद करण ने आमिर से पूछा कि क्या करीना आपकी पहली पसंद नहीं थीं? इसका जवाब देते हुए आमिर ने कहा, ‘नहीं, क्योंकि हम वाकई एक यंग एक्ट्रेस की तलाश में थे. दोनों किरदारों के जीवन में 18 से 50 साल तक का सफर है. शुरू में हमने सोचा कि उम्र जितनी कम होगी, उतना सही होगा. तो केवल मुझे उम्र कम करनी चाहिए. हम 25 के आयु वर्ग को देख रहे थे. ताकि एक्ट्रेस छोटी और बड़ी दिख सके.’

करीना परफेक्ट :

आगे आमिर (Aamir Khan) ने बताया कि, कास्टिंग डायरेक्टर ने कुछ नई एक्ट्रेसेस का जिक्र किया. जो को बिलकुल ‘नौसिखिया’ थीं. उसके बाद हमने एक ऐड वीडियो देखा. उस ऐड में करीना (Kareena Kapoor) भी थीं. हम किसी और के लिए वीडियो देख रहे थे. अद्वैत और मैं देख रहे थे और वह लड़की भी बहुत अच्छी थी. लेकिन जब हमने इसमें करीना को देखा तो करीना में खो गए. हम दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा और कहा करीना. हमने खास तौर पर उसके बारे में नहीं सोचा था क्योंकि 25 साल की एक्ट्रेस का सोच रहे थे. हम 25 साल के चक्कर फंस गए थे, जो एक बेवकूफी थी. मुझे बहुत खुशी है कि हमने वह विज्ञापन देखा क्योंकि मैं करीना (Kareena Kapoor) के अलावा इस किरदार में किसी और की कल्पना नहीं कर सकता.’

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

आपको बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

 

आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म के बाद अब निशाने पर आई आलिया भट्ट की डार्लिंग्स, ट्रेंड हुआ #BoycottDarlings

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply