नोरा फतेही की बदली किस्मत, जिस शो में बतौर कांटेस्ट नज़र आयी थी अब उसी की बनी जज

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) सीजन-10 शुरु होने वाला है इस सीजन को नोरा फतेही बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ इस शो को जज करेंगी। इस अप्रोच के बारे में बात करते हुए नोरा फतेही ने बताया कि साल 2017 में वो इस शो में कंटेस्टेंट थीं और आज वो शो की जज हैं।

  |     |     |     |   Updated 
नोरा फतेही की बदली किस्मत, जिस शो में बतौर कांटेस्ट नज़र आयी थी अब उसी की बनी जज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नोरा ने अपने करियर को इस मुकाम पर लाने के लिए खूब मेहनत की है। वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। अब हाल ही में नोरा फतेही को लेकर एक बड़ी खंबर सामने आ रही है की वह जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 में बतौर जज नजर आने वाली हैं।

Nora Fatehi
Nora Fatehi

झलक दिखला जा सीजन-10 हुआ शुरु

दरअसल ,डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) सीजन-10 शुरु होने वाला है इस सीजन को नोरा फतेही बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ इस शो को जज करेंगी। इस अप्रोच के बारे में बात करते हुए नोरा फतेही ने बताया कि साल 2017 में वो इस शो में कंटेस्टेंट थीं और आज वो शो की जज हैं। उस वक्त उनके कोरियोग्राफर पार्टनर कॉर्नेल रॉड्रिक्स थे। उस पल को याद करते हुआ नोरा ​​​​​​ने बतायाकी वो ​सीजन 9 में दस हफ्तों तक टिके रहने के बाद एलिमिनेट हो गई थीं। उस सीजन को जैकलीन फर्नांडीज, करण जौहर, गणेश हेगड़े और फराह खान ने जज किया था।

Nora Fatehi
Nora Fatehi

बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी नोरा फतेही , निभाएंगी जज की भोमिका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी एक्साइटमेंट को बताते हुए आगे कहती हैं -‘मानो जैसे मेरे लिए लाइफ का एक सर्कल पूरा हो गया हो क्योंकि मैं एक एक्स कंटेस्टेंट होने के बाद ‘झलक दिखला जा’ में एक जज की भूमिका निभा रही हूं। डांस और ग्रेस के प्रतीक मानी जाने वाली माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर करना हर कलाकार का सपना होता है और मेरा भी यह सपना था। अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं करण जौहर के साथ जज के पैनल में शामिल होने जा रही हूं। करण के लिए मेरे मन में बहुत रिस्पेक्ट है और उनके साथ एक स्टेज शेयर करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मेरे करियर का यह निश्चित रूप से एक नया चैप्टर है, जिसके बारे में मैं बहुत एक्साइटेड हूं।’

Madhuri Dixit
Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित के लिए घर वापसी करने जैसा है इसका नया सीजन

वही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इस शो के बारे में बताते हुए कहा-  ‘झलक दिखला जा एक ऐसा स्टेज है, जहां आप सेलेब्स और फैंस से जुड़े रहते हैं। मैंने शो में कई नॉन डांसर्स को एक अच्छा डांसर बनते हुए देखा है। मैंने इस शो के 4 सीजनस को जज किया है। यह शो मेरे दिल के बेहद खास है इसका हर नया सीजन मेरे लिए घर वापसी जैसा लगता है।’

Karan Johar
Karan Johar

करण जौहर के लिए बेहद खुशी की बात है

इसके अलावा करण जौहर (Karan Johar) ने भी इस शओ को लेकर कहा, “मेरे लिए इस शो का हिस्सा बनने से ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं है। यह शो डांस, ग्लैमर और एंटरटेनमेंट के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। झलक दिखला जा हमारे देश के सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो में से एक है। बतौर जज, यह मेरा पहला रियलिटी शो था, जोकि मेरी टेलीविजन जर्नी का एक बड़ा हिस्सा रहा है। मैं इस शो में वापसी करने और जजों के पैनल में माधुरी और नोरा के साथ जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

Jhalak Dikhhla Jaa
Jhalak Dikhhla Jaa

इस शो के जरिए लोग अपना टैलेंट दुनिया के सामने दिखा पाते है

बता दें की डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा  (Jhalak Dikhhla Jaa) जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो के अभी तक काफी सीजन रिलीज़ हो चुके है अब इसका 10वा सीजन आने वाला है। जिसको लेकर हर कोई खुश है इस शो में हिस्सा लेने के लिए देश के कोने-कोने से लोग आते है झलक दिखलाजा के जरिये लोगों को एक प्लेटफार्म मिलता है जिससे वो अपना टैलेंट दुनिया के सामने दिखा पाते है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply