नोरा फतेही ने मुंबई की बारिश में पहनी साड़ी, पल्लू संभालते-संभालते हो गईं परेशान

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के साथ-साथ फैशनसेंस के लिए भी जानी जाती हैं। नोरा अक्सर एकदम अलग लुक में दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार उनका लुक उनपर भारी पड़ गया। मुंबई की बारिश में नोरा फतेही साड़ी पहन कर निकलीं तो परेशान हो गईं।

  |     |     |     |   Updated 
नोरा फतेही ने मुंबई की बारिश में पहनी साड़ी, पल्लू संभालते-संभालते हो गईं परेशान
नोरा फतेही (फोटो: इंस्टाग्राम)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के साथ-साथ फैशनसेंस के लिए भी जानी जाती हैं। नोरा अक्सर एकदम अलग लुक में दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार उनका लुक उनपर भारी पड़ गया। मुंबई की बारिश में नोरा फतेही साड़ी पहन कर निकलीं तो परेशान हो गईं। सोमवार को नोरा ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर स्पॉट हुईं थीं जहां वो खूबसूरत साड़ी में नजर आईं लेकिन दोपहर बाद मौसम ने करवट ली और मुंबई में तेज बारिश ने मौसम सुहाना कर दिया, इसी के साथ नोरा को अपसेट।

नोरा का साड़ी पहनना भारी पड़ गया। मुंबई में बरसे बादलो ने नोरा को परेशान कर दिया। लिहाजा सेट से वैनिटी वैन तक खास गाड़ी का इंतजाम किया गया और गाड़ी से वैनिटी वैन तक पहुंचने में नोरा का काफी मशक्कत करनी पड़ी। नोरा के साड़ी का पल्लू किसी ने और ने पकड़ा तो नोरा ने घुटनों तक साड़ी उठाकर वैनिटी वैन तक का सफर पूरा किया।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नोरा को अपनी साड़ी सँभालने में कितनी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं वैनिटी में चढ़ तो गई लेकिन वैनिटी से उतरकर फिर से सेट तक पहुंचना नोरा के लिए इतना आसान नहीं रहा। साड़ी संभालते-संभालते नोरा का पल्लू ऐसा खिसका कि देखने वाले देखते ही रह गए।

नोरा जब साड़ी में नजर आती हैं तो उनकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। नोरा फतेही ने गुलाबी साड़ी में खूब कहर ढाया है उनकी ये डिजाइनर साड़ी और लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं।

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply