‘दिलबर’ के अरबी वर्जन में नोरा फतेही का बेली डांस देख आप भी हो जाएंगे फिदा, देखें VIDEO

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' से हर दिल पर छा जाने वालीं नोरा फतेही के इस गाने का अरबी वर्जन रिलीज हो गया है। नीचे देखें इसका वीडियो।

Author   |     |     |     |   Published 
‘दिलबर’ के अरबी वर्जन में नोरा फतेही का बेली डांस देख आप भी हो जाएंगे फिदा, देखें VIDEO

मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं नोरा फतेही इस साल आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के आइटम सॉन्ग ‘दिलबर’ से सुर्खियों में आई थीं। इस गाने में उनके डांस को काफी सराहा गया था। ‘दिलबर’ गाने को यूट्यूब पर 55 करोड़ों से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए इसके अरबी वर्जन को बनाने के बारे में सोचा गया और 30 नवंबर को इसे रिलीज कर दिया गया। ‘दिलबर’ के अरैबिक वर्जन में अरबी सिंगर फ्नायर के साथ नोरा फतेही बेली डांस करती नजर आ रही हैं।

‘दिलबर’ के अरबी वर्जन को टी-सीरीज ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। महज कुछ घंटों में ही इसे 64 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने को फ्नायर और नोरा फतेही ने गाया है। मोहसिने तिजाफ ने इसे कंपोज किया है। गाने के अरबी हिस्से को खलीफा मेन्नानी और अचरफ आरब ने लिखा है। मेकर्स ने बीते बुधवार को इसका टीजर रिलीज किया था। टीजर में नोरा फतेही को बेली डांस करते हुए दिखाया गया था।

देखें ‘दिलबर’ का अरबी वर्जन…

1999 में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का है ये गाना

एक बार फिर नोरा फतेही ने बेली डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। अरैबिक परिधानों में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बताते चलें कि 1999 में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गाने ‘दिलबर’ को सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। उस समय यह गीत काफी सुपरहिट रहा था और इस साल आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में इसके रीक्रिएट वर्जन को भी काफी पसंद किया गया।

‘कमरिया’ गाने में भी लोगों को दीवाना बना चुकी हैैं नोरा

गौरतलब है कि ‘दिलबर’ के अलावा इस साल आई फिल्म ‘स्त्री’ के गाने ‘कमरिया’ में भी ठुमके लगाते हुए नोरा लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। उनका ‘कमरिया’ सॉन्ग भी टॉप चार्ट पर बना हुआ था। नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी। नोरा बिग बॉस-9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. नोरा अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपने फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं.

देखें ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर’ गाना…

देखें नोरा फतेही की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply