#MeToo में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आया नाम, इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

#MeToo की हवा जब से चली है आए दिन कोई न कोई चौंका देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब इस मूवमेंट की लपेट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी आ गए हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
#MeToo में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आया नाम, इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड में #MeToo की हवा जब से चली है आए दिन कोई न कोई चौंका देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब इस मूवमेंट की लपेट में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी आ गए हैं। एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने सोशल मीडिया में अपनी #MeToo स्टोरी शेयर की है।

एक्ट्रेस निहारिका ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ही निर्माता भूषण कुमार और साजिद खान पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। निहारिका ने सोशल मीडिया में अपने मॉडल बनने का एक्सपीरियंस और एक्ट्रेस बनने तक के सफर का संघर्ष वयक्त किया है।

निहारिका ने लिखा, ‘भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म ‘ अ न्यू लव स्टोरी’ के लिए साइन किया। उन्होंने एक लिफाफा दिया। जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट थे। बाद में रात में उन्होंने मैसेज किया- मैं तुम्हारें बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं। साथ में कुछ समय बिताते हैं।’ जवाब में निहारिका ने लिखा- जरूर, डबल डेट पर चलते हैं आर अपनी पत्नी को लाइये और मैं अपने बॉयफ्रेंड को लाऊंगी। इसके बाद भूषण कुमार का रिप्लाय नहीं आया।’

निहारिका ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddhiqui) पर आरोप लगाते हुए उन्होंने लिखा, ‘ एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे। वे मेरे घर के आसपास ही थे। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट लिए घर बुलाया। जब मैंने दरवाजा खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया। मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया। झूमा-झपटी के बाद मैं छूट पाई। मैं इस रिश्ते के बारें में कुछ तय नहीं कर पा रही थी।

निहारिका ने कहा कि नवाज से उनसे कहा था कि उनका सपना है कि उनकी पत्नी मिस इंडिया या एक्ट्रेस हो। बताते चलें कि निहारिका 2005 में मिस इंडिया रही हैं। उन्होंने साजिद खान पर भी दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए।

वेल आपका इसपर क्या कहना है आप हमें नीचे कमेंट्स लिखकर जरूर बताएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply