प्रियंका चोपड़ा की आलोचना करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग निक जोनस की तस्वीर वायरल, यूजर्स उड़ा रहे हैं मजाक

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas With Pakistani actress) की तस्वीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) संग काफी वायरल हो रही है। इस पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा की आलोचना करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग निक जोनस की तस्वीर वायरल, यूजर्स उड़ा रहे हैं मजाक
पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात संग निक जोनस (फोटो: ट्विटर)

कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) युद्ध को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान में ट्रोलिंग का शिकार हुईं थी। उनकी आलोचना करने में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) भी शामिल थीं। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दो पड़ोसियों के बीच युद्ध को प्रोत्साहित करने के लिए प्रियंका की आलोचना की थी और कहा था कि प्रियंका एक सेलेब्रिटी और यूनाइटेड नेशन्स की गुडविल एंबेसडर होने के नाते अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में फेल हुई हैं। अब एक बार फिर मेहविश चर्चा में हैं और इसकी वजह एक तस्वीर है।

दरअसल मेहविश हयात की प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस (Nick Jonas With Pakistani actress) संग एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई और लोग इस पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई मेहविश को ट्रोल कर रहा है, तो कोई प्रियंका को अपने पति को संभालने की सलाह दे रहा है। कुछ यूजर्स इस तस्वीर का मजाक बनाते हुए कह रहे हैं कि निक प्रियंका से तंग आ चुके हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि निक पहली बार किसी तस्वीर में मुस्कुराते दिख रहे हैं।

देखिए निक जोनस और मेहविश हयात की ये तस्वीर…

ऐसे हुई मेहविश हयात और निक जोनस की मुलाकात…

आपको बता दें कि ये तस्वीर यूएस ओपन मैच की है जहां मेहविश भी मैच देखने पहुंचीं थीं। यहां उन्होंने निक को देखा और उनसे मिलने के लिए वो दौड़ पड़ीं। ये पूरी कहानी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताई है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘अंदाजा लगाइए न्यूयॉर्क में यूएस ओपन मैन्स के सेमी फाइनल में मैं किससे मिलने के लिए भागी! एक बात पर हम दोनों ही सहमत होंगे कि हम दोनों राफेल नडाल के लिए चीयर कर रहे थे’। गौरतलब हो कि मेहविश ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो निक जोनस की बहुत बड़ी फैन हैं शायद इसलिए जब अपने फेवरेट सेलिब्रिटी को उन्होंने देखा, तो अपना एक्साइटमेंट रोक नहीं पाईं।

काइली जेनर के पड़ोसी हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, तस्वीरों में देखिए ‘निकयांका’ का 45 करोड़ का घर…

वीडियो में देखिए प्रियंका चोपड़ा का बरेली से हॉलीवुड तक का सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply