Newsmakers Of The Week Bollywood: भूल भूलैया 2 के लिए ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, इस हफ्ते छाए रहे ये स्टार

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) समेत कंगना रनौत और कई सेलिब्रिटी इस हफ्ते चर्चा में रहे। जानिए खबरों के गलियारों (Newsmakers of the week) में कौन छाए रहे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Newsmakers Of The Week Bollywood: भूल भूलैया 2 के लिए ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, इस हफ्ते छाए रहे ये स्टार
कार्तिक आर्यन और अनुष्का शर्मा समेत कई स्टार इस हफ्ते छाए रहे(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड (Bollywood Latest News) में हर रोज कुछ ना कुछ चर्चा में रहता है। चाहे अपने कपड़ों को लेकर हो या किसी कामयाबी को अपने नाम कराना हो या फिल्म का पहला लुक हो, हर हफ्ते कोई ना कोई सेलिब्रिटी किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस हफ्ते भी ऐसा ही कुछ हुआ है।

हिंदी रश डॉट कॉम के स्पेशल न्यूज सीरीज ‘न्यूजमेकर्स ऑफ द वीक’ (Newsmakers of The Week) में आज हम आपको फिर से इस हफ्ते की ऐसी टॉप 5 खबरों के बारे में बताएंगे, जो हर जगह छाए रहे। तो बिना देरी किए जानिए इस बार बॉलीवुड के खबरों के गलियारों में कौन छाए रहा।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने वेस्टइंडीज से अपनी ऑरेंज और व्हाइट बिकिनी (Anushka Sharma Bikini Photos) में एक तस्वीर शेयर की थी। इसे जहां कुछ लोगों ने काफी पसंद किया वहीं, ट्विटर पर इनकी इस तस्वीर को लेकर कई मीम्स भी नजर आए और लोग उनके लुक का मजाक बनाते दिखे। कोई उनके इस लुक को ट्रैफिक कोन और वीएलसी प्लेयर से तुलना करते दिखा, तो किसी ने उनकी तस्वीर को विराट संग जोड़कर फनी एंगल दिया।

कार्तिक आर्यन

अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल भूल भूलैया 2 ( Bhool Bhulaiyya 2 Movie) से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक काफी चर्चा में रहा। रिलीज होते ही इस लुक को फैंस के लाखों लाइक मिले और ये सोशल मीडिया पर छा गया। लेकिन, कुछ लोगों ने कार्तिक आर्यन के इस रोल को लेकर ट्रोल कर दिया और कहा कि अक्षय कुमार की वो जगह नहीं ले सकते हैं।

हिमेश रेशमिया और रानू मंडल

कभी रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) को अपना पहला बॉलीवुड ब्रेक मिल चुका है। हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmmiya) ने उन्हें ये ब्रेक दिया और हाल ही में रानू मंडल ने फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना रिकॉर्ड किया। उनका ये वीडियो इस पूरे हफ्ते सोशल मीडिया पर छाया रहा।

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut Trolled) मात्र 600 रुपये की साड़ी पहनने की वजह से इस हफ्ते काफी सुर्खियों में रहीं। इस वजह से वो ट्रोलिंग का भी शिकार हुईं। दरअसल, कंगना रनौत ने 600 रुपए की साड़ी के एक लग्जरी हैंडबेग और ट्रेंचकोट कैरी किया था, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें घेर लिया। लोगों ने कहा कि सिंपल साड़ी के साथ इतनी महंगी चीजें कैरी करके एक्ट्रेस दोहरा रवैया अपना रही हैं।

प्रभास

अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ के लिए प्रभास इस हफ्ते खूब सुर्खियों में रहे। कपिल शर्मा के शो पर किए उनके कई खुलासे और ये बताना हो कि अगर वो एक दिन के लिए पीएम बनेंगे, तो इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा देंगे इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इसके अलावा, एक्टर का इंटरव्यू जिसमें उन्होंने बताया कि वो फिल्म ‘साहो’ को लेकर काफी दबाव महसूस कर रहे हैं और रातों को सो नहीं पाते हैं भी काफी सुर्खियों में रहा।

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, दोस्ताना 2 फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए, इतना आसान नहीं था बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply