जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जारी हुआ नया समन, 14 सितंबर को पेश होने के आदेश

जारी समन के मुताबिक अब एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  को 14 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया गया है. इससे पहले इस मामले में एक्ट्रेस पहले जारी हुए समन के मुताबिक 12 सितंबर को पेश होने के आदेश दिए गए थे. लेकिन पहले से निर्धारित कुछ कमिटमेंट्स की वजह से अभिनेत्री ने तय तारीख पर उपस्थित होने पर असमर्थता जताते हुए पुलिस से

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जारी हुआ नया समन, 14 सितंबर को पेश होने के आदेश

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) काफ़ी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपए की वसूली मामले में आरोपी बनाया है. ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश चंद्रशेखर एक क्रिमिनल है और वसूली में शामिल था. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं.  वहीं एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने नया समन जारी कर दिया है.

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

14 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया गया है

दरअसल, जारी समन के मुताबिक अब एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  को 14 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया गया है. इससे पहले इस मामले में एक्ट्रेस पहले जारी हुए समन के मुताबिक 12 सितंबर को पेश होने के आदेश दिए गए थे. लेकिन पहले से निर्धारित कुछ कमिटमेंट्स की वजह से अभिनेत्री ने तय तारीख पर उपस्थित होने पर असमर्थता जताते हुए पुलिस से दूसरी तारीख की मांग की. यह भी पढ़ें: Kashmera Shah: कामवाली बाई ने कश्मीरा शाह की हालत कर दी खराब, चीखती रही एक्ट्रेस लेकिन किसी ने ना सुनी

कहा एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस को ईमेल के जरिए जानकारी दी

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस को ईमेल के जरिए जानकारी दी थी कि पहले से ही तय कुछ कमिटमेंट्स की वजह से वह 12 सितंबर को होने वाली जांच में शामिल नहीं हो पाएगी, जिसके बाद उन्होंने नई तारीख की भी मांग की थी. इस संबंध में जैकलीन को एक और समन जारी किया जाएगा. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

एक्ट्रेस पूछताछ की गई थी

इससे पहले एक्ट्रेस पूछताछ की गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने यह बात स्वीकारी थी कि चंद्रशेखर से उन्होंने कई महंगे उपहार लिए हैं. कर्नाटक के बेंगलुरु का मूल निवासी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल दिल्ली की जेल में बंद हैं और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply