नेटफ्लिक्स दिखाएगा शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा इन सितारों के प्रोडक्शन की फिल्में, जानिए पूरी डिटेल

नेटफ्लिक्स ने भारत में सैक्रेड गेम्स के बाद ओरिजनल भारतीय कंटेट के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। फिल्मों की स्ट्रीमिंग करने की घोषणा की है...

By   |    |   562 reads   |  0 comments
नेटफ्लिक्स दिखाएगा शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा इन सितारों के प्रोडक्शन की फिल्में, जानिए पूरी डिटेल

नेटफ्लिक्स ने भारत में ओरिजनल इंडियन सीरीज सैक्रेड गेम्स के बाद ओरिजनल भारतीय कंटेट के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। नेटफ्लिक्स ने 11 फिल्मों की स्ट्रीमिंग करने की घोषणा की है। इसमें पहली फिल्म हॉलीवुड की होगी। इस फिल्म की शूटिंग कई देशों में होगी।

इसके साथ ही इन फिल्मों में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और माधुरी दीक्षित नैने के प्रोडक्शन की बनीं फिल्मों के नाम भी शामिल हैं। इसके साथ ही इसमें ऋषि कपूर, अभय द्योल, मिथिला पालकर, मानव कौल, नीना गुप्ता , आपारशक्ति खुराना और उषा जाधव का नाम भी सामने आ रहा है जोकि इस प्रोजेक्ट से जुड़ सकते हैं।

चलिए आपको बताते हैं उन फिल्मों के बारें में जो नेटफिल्क्स पर रिलीज होगी।

फायरबैंड : ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस के बनैर तले बन रही हैं। ये एक मराठी फिल्म हैं जो एक सफल वकील और यौन शौषण पीड़िता पर आधारित है। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे वो पीड़िता अपने शादी के बाद होने वाली परेशानियों का सामना करती है।

सोनी: ये फिल्म दिल्ली की एक जवान महिला पुलिसकर्मी पर आधारित है। फिल्म सोनी और पुलिस अधीक्षक के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म Ivan Avr द्वारा डायरेक्ट की जा रही है।

15 अगस्त: माधुरी दीक्षित इस फिल्म को प्रोडयूस  कर रही है। ये भी एक मराठी फिल्म हैं। इस फिल्म का सेट मुंबई के चॉल की तरह बनाया गया है। ये फिल्म मिडिल क्लास फैमली के संघर्ष की कहानी है।

म्यूजिक टीचर: इस फिल्म में मानव कौल, दिव्या दत्ता, अमरिता बागची और नीना गुप्ता नजर आएंगे। इस फिल्म में लोगों के करियर के उतार चढ़ाव के बारें में दिखाया जाएगा कि कैसे एक असफल म्यूजिक टीचर अपनी जिंदगी में आने वाले उतार चढ़ाव से सामना करता है।

राजमा चावल: साल 2018 में रिलीज होने वाली ऋषि कपूर की तीसरी फिल्म होगी। 4 मई को वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ‘102 नॉट आउट’ लेकर आए थे। इसके बाद 27 जुलाई को उनकी फिल्म ‘मुल्क’ रिलीज हुई थी, इसमें ऋषि की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ लोगों ने खूब पसंद किया था।

चॉपस्टिक : इस फिल्म में अभय द्योल और मिथिला पालकर नजर आएंगे। ये फिल्म एक लड़की पर आधारित है जिसकी कार एक गैंगस्टर ले जाते हैं।

बुलबुल: ये फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्टेट फिल्म के बैनर तले बन रही है। ये फिल्म पीरियड सीरिज है।

बार्ड ऑफ ब्लड : इस सीरीज में इमरान हाशमी एक स्पाई की भूमिका में दिखेंगे, जिसे शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है।

Leave a Reply