Neha Kakkar: बेसुरी आवाज को लेकर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, लोगों ने बताया ढिंचैक पूजा, वीडियो हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अकसर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगती हैं. इस बार नेहा को अपनी आवाज को लेकर ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Kakkar: बेसुरी आवाज को लेकर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, लोगों ने बताया ढिंचैक पूजा, वीडियो हुआ वायरल

Neha Kakkar Viral Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अकसर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगती हैं. इस बार नेहा को अपनी आवाज को लेकर ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ‘काला चश्मा’ और ‘मिले हो तुम हमको’ जैसे हिट गाने देने वालीं नेहा का एक लाइव शो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा बहुत ही बेसुरी आवाज में गा रही हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वर्तमान में देश की सबसे लोकप्रिय सिंगर में से एक हैं. 15 साल से अधिक के अपने करियर में बॉलीवुड को कई हिट डांस नंबर देने वाली दिवा ने कई रियलिटी टीवी शो को भी जज किया है. लेकिन इस बार सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

नेहा कक्कड़ का ‘मनाली ट्रान्स’ पर लाइव शो का एक वीडियो वायरल होने के बाद उनके फैंस को मानों कोई सदमा- सा लग गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में नेहा कोई गाना नहीं गा रही हैं बस कराह रही हैं. वीडियो को देख यूजर्स उन्हें ढिंचक पूजा बता रहे हैं तो कोई उन्हें कह रहा है कि “ऑटोट्यूनिंग से बाहर हो गई.”

नेहा कक्कड़ का वायरल वीडियो

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो ये तक लिखा दिया कि ‘मैं ब्रिटिश सरकार से निवेदन करना चाहता हूं की आप अंग्रेजी शासन लागू कर दें, ऐसे लोग आजादी का गलत फायदा उठा रहे हैं.’ एक यूजर ने ताना मारते हुए लिखा कि ‘ये वही आवाज है जो रात को मच्छर मेरे कान में करता है.’ इतना ही नहीं एक यूजर ने मजेदार अंदाज में लिखा ‘तुम्हारी इन सब हरकतों की वजह से ही मोदी जी 15 लाख रुपए नहीं दे रहे.’ यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सिंगिंग में ये मुकाम बहुत ही संघर्ष के बाद हासिल किया है. एक समय ऐसा ही था जब नेहा कक्कड़ के माता-पिता पहले उनकी आर्थिक स्थिति के कारण उनका गर्भपात कराना चाहते थे, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके क्योंकि उनकी मां ने गर्भावस्था के आठ सप्ताह पार कर लिए थे. नेहा ने सफल सिंगर बनने से पहले स्थानीय समारोहों और धार्मिक आयोजनों में भी काम किया है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply