नेहा कक्कड़ ने शुरू किया MoveOnChallenge, कहा-Ex Boyfriend को लेकर रोना बंद करें, देखें वीडियो

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया हैं। इसमें वह और कई अन्य महिलाएं वीडियो के शुरुआत में रोते हुए दिखाई दे रही हैं। लेकिन वह ग्लैमरस अवतार में बदल जाती हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

  |     |     |     |   Published 
नेहा कक्कड़ ने शुरू किया MoveOnChallenge, कहा-Ex Boyfriend को लेकर रोना बंद करें, देखें वीडियो
नेहा कक्कड़ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक #MoveOnChallenge शुरू किया है। नेहा ने इसमें उन महिलाओं से अपने पूर्व-बॉयफ्रेंड को लेकर रोने से रुकने की बात कही है। नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया हैं। इसमें वह और कई अन्य महिलाएं वीडियो के शुरुआत में रोते हुए दिखाई दे रही हैं। लेकिन वह ग्लैमरस अवतार में बदल जाती हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

नेहा कक्कड़ की इस वीडियो में “जिनके साथ हम रोते हैं, वो किसी और की बाहों में सोते हैं।” बैकग्राउंड में बज रहा है। नेहा के इस गाने को मात्र कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को लेकर नेहा फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें साल 2019 की शुरुआत में नेहा का अपने पूर्व प्रेमी और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था। दोनों लगभग एक साल तक रिश्ते में थे और अंत में इनका ब्रेकअप हो गया था।

सोनू निगम के सपोर्ट में आए अदनान सामी, गिरफ्तारी की मांग पर कहा- उन्हें अकेला छोड़ दो

बता दें हाल ही में हिमांश कोहली ने एक इंटरव्यू में कहा कि उसकी चुप्पी को अपराध के रूप में गलत समझा गया और सभी ने यह मान लिया कि वह गलत है। साथ ही हिमांश ने आगे कहा ‘कोई भी वास्तविक कहानी नहीं जानना चाहता था और मुझे खलनायक बना दिया गया था। यह बहुत परेशान करने वाला था क्योंकि मैं कुछ भी नहीं कह रहा था और लोग उसके आधार पर अपने निष्कर्ष निकाल रहे थे। वह टीवी शो में रोई और सभी ने माना कि मुझे दोष देना है। मैं भी रोना चाहता था, लेकिन फिर मैं बहादुर बन गया।

नेहा ने इसके साथ हिमांश को चेतावनी भी दी कि वह उनके बारे में बात न करे कि वरना इसके भयानक परिणाम होंगे। नेहा ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मैं आपके माता, पिता और बहन की बातों को भी यहां लाऊंगी, जो कुछ उन्होंने किया है और मुझे कहा है। आप मेरे नाम का उपयोग न करें और दुनिया के सामने बेचारा न बनें, मुझे विलेन की तरह पेश न करें, मैं चेतावनी दे रही हूं। मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो।’

कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार ने दिया ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’, अजय देवगन ने कहा- धन्यवाद, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply