नेहा कक्कड़ ने बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, YouTube पर सेलेना गोमेज, बिली एलिस, माइली को दी मात

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज दिल को छूती जाती है। अपनी सिंगिंग के साथ साथ नेहा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ ख़ास है। नेहा ने एक रिकॉर्ड बना दिया है। इसको लेकर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है।

  |     |     |     |   Published 
नेहा कक्कड़ ने बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, YouTube पर सेलेना गोमेज, बिली एलिस, माइली को दी मात
नेहा कक्कड़ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी शानदार आवाज के दम पर फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है। नेहा कक्कड़ की आवाज दिल को छूती जाती है। अपनी सिंगिंग के साथ साथ नेहा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ ख़ास है। नेहा ने एक रिकॉर्ड बना दिया है। इसको लेकर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है।

इस बार नेहा ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसके बारे में जानकर आपको उन पर गर्व होगा। जी हाँ हम बात कर रहे नेहा कक्कड़ के नए रिकॉर्ड की। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar most viewed Artist On YouTube) ने दुनियाभर के इंटरनेशनल सिंगर्स को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। नेहा इस नए रिकॉर्ड के साथ ही इंटरनेशनल स्टार भी बन गई हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने इंडस्ट्री को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-ये होता है ‘डिनर’ का असली मतलब

बता दें एक्स एक्ट्स चार्ट्स (Ex-Acts Charts) ने हाल ही में एक लिस्ट जारी की है, जिसमें ऐसी महिला आर्टिस्ट के बारे में जानकारी दी गई है, जिन्हें साल 2019 में YouTube पर दुनियाभर में सबसे ज्यादा बार देखा गया है। इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ दूसरे नंबर पर हैं जो कि नेहा और उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात है। नेहा ने इस लिस्ट में कई इंटरनेशनल स्टार्स को पछाड़ते हुए यह रैंकिंग हासिल की है।

एक्स एक्ट्स चार्ट्स ने जो लिस्ट जारी की है उसमें पहले नंबर पर कार्डी बी (Cardi B) ने जगह बनाई है। जिन्हें 4.8 बिलियन व्यूज मिले हैं। वहीं नेहा कक्कड़ को 4.5 बिलियन व्यूज मिले हैं। जिसके साथ वह दूसरे नंबर पर हैं। नेहा ने इस लिस्ट में सेलेना गोमेज, बिली एलिस, माइली सायरस, ब्लैकपिंक, केरल जी, निकी मिनाज और ग्रैंड जैसे पॉपुलर सिंगर्स को तक पछाड़ दिया है।

इस रिकॉर्ड की जानकारी खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट के साथ नेहा ने अपनी ख़ुशी भी फैंस के साथ शेयर की है। बता दें इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ के अकेली भारतीय सिंगर हैं जिसका नाम इसमें शामिल है। कोई दूसरा भारतीय आर्टिस्ट इसमें जगह नहीं बना पाया है। नेहा अकेली ऐसी भारतीय आर्टिस्ट हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply