‘ए थर्सडे’ में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी नेहा धूपिया, देखिये उनका फर्स्ट धाकड़ लुक!

आरएसवीपी मूवीज़ ने ब्लू मंकी फिल्म्स के साथ अपनी आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर 'ए थर्सडे' (A Thursday) से नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का लुक रिलीज़ कर दिया है। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है।

  |     |     |     |   Updated 
‘ए थर्सडे’ में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी नेहा धूपिया, देखिये उनका फर्स्ट धाकड़ लुक!

आरएसवीपी मूवीज़ ने ब्लू मंकी फिल्म्स के साथ अपनी आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) से नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का लुक रिलीज़ कर दिया है। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है।

आरएसवीपी मूवीज़ ने अपने सोशल मीडिया पर नेहा का लुक साझा करते हुए लिखा,”There’s a new cop in town, @nehadhupia as ACP Alvarez in #AThursday. Let the investigation begin! 👩🏻‍✈️💥”

इस लिंक पर क्लिक कीजिये और देखिये फिल्म ‘अ थर्सडे’ से नेहा धूपिया का धाकड़ लुक!

https://www.instagram.com/p/CMoRTcFpGg6/?igshid=qg62xkozwz0x

इस फ़िल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री एसीपी अल्वारेज़ नामक एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं जहाँ वह पैंट, शर्ट और ब्लेज़र में अपने किरदार के लिए एकदम परफ़ेक्ट दिख रही हैं जिसे नेहा ने रॉल की हुई स्लीव्स, एविएटर्स और ऊपर बंधे बालो के साथ अपना यह लुक पूरा किया है।

फिल्म में एक बुद्धिमान प्ले स्कूल टीचर, नैना जेयसवाल की कहानी दिखाई गई है जो यामी गौतम द्वारा अभिनीत है और वह 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। पहली बार यामी को एक ग्रे किरदार में दिखाते हुए, नेहा फ़िल्म में पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगी। ए थर्सडे के निर्माता, रोनी स्क्रूवाला आरएसवीपी के तहत ए थर्सडे का निर्माण करेंगे क्योंकि वह हमेशा नई स्क्रिप्ट और प्रतिभाओं की तलाश में रहते हैं।

इस दिलचस्प थ्रिलर में नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी, माया सराओ जैसे कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें यामी गौतम प्रमुख भूमिका में हैं।

आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित ए थर्सडे, 2021 में डिजिटल रूप से रिलीज़ होगी जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply