नेहा धूपिया का रोडीज़ वाला बयान, ‘थप्पड़’ सही या गलत? 100 लोग, 100 बातें और उनकी 100 तरह की सोच

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों अपने एक बयान को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं.लेकिन कौन सही है और कौन गलत इसका फैसला न कभी जनता, और ना ही कभी ये सेलेब्स मिलकर भी कर पाएं... वही बात है 100 लोग 100 बातें और उनकी 100 तरह की सोच!

  |     |     |     |   Updated 
नेहा धूपिया का रोडीज़ वाला बयान, ‘थप्पड़’ सही या गलत? 100 लोग, 100 बातें और उनकी 100 तरह की सोच

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों अपने एक बयान को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी वक्त से एमटीवी के शो ‘रोडीज (Roadies)’ में एक गैंग लीडर के तौर पर जुड़ी हुई हैं। इस बार भी नेहा धूपिया बतौर गैंग लीडर ‘रोडीज रिवोल्यूशन’ का हिस्सा हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को ‘रोडीज (Roadies Revolution)’ में दिए गए एक बयान को लेकर काफी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

‘रोडीज (Roadies Revolution)’ में फिलहाल ऑडिशंस चल रहे हैं। इस दौरान शो में आए एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। ‘रोडीज (Roadies)’ में कंटेस्टेंट बताता है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था क्योंकि वह 5 अन्य लड़कों के साथ भी रिलेशनशिप में थी और उसे चीट कर रही थी। इस पर नेहा (Neha Dhupia) ने कंटेस्टेंट को सुनाते हुए कहा था, “यह जो तू बोल रहा है ना कि एक नहीं पांच लड़कों के साथ गई थी। सुन मेरी बात, यह उसका फैसला है, शायद तुझ में ही कोई कमी हो। लेकिन तुम्हें लड़की को थप्पड़ मारने का कोई अधिकार नहीं है”। अपने इस बयान को लेकर नेहा खूब ट्रोल हुईं।

नेहा के सपोर्ट में बहुत सारे सेलेब्स आए लेकिन, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने नेहा के खिलाफ ट्वीट्स की बरसात कर दी। रंगोली ने कहा कि ये नए नए फेमिनिस्ट को कुछ नहीं पता, अपनी पॉलिश्ड अंग्रेज़ी को लिख देने का ये मतलब नहीं होता कि आप सही हैं। उन्होंने ये भी लिखा कि अगर नेहा को लगता है कि बताए बिना पांच लड़को के साथ रहना बिलकुल ठीक है, तो करण जौहर की फ्रेंड को अब इसके साइड इफेक्ट दिखेंगे। वैसे बता देगी इस बयान पर नेहा के पति अंगद बेदी ने भी एक पोस्ट साझा किया था इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा है कि सुनो यह है मेरी 5 गर्लफ्रेंड जिसमें उन्होंने सिर्फ नेहा की अलग अलग तस्वीरें शेयर की थी।

करण जोहर, सोनम कपूर, सोफी चौधरी और तापसी पन्नू जैसी कई अभिनेत्रियों ने नेहा को सपोर्ट किया। थप्पड़ की कहानी और वाकये के बारे में सालों से बाते चले आ रही हैं इसपर बवाल कबीर सिंह के ज़रिये भी खूब जोर पकड़ा था और फिर तापसी की फ़िल्म थप्पड़ ने भी कई सवाल उठाए, लेकिन कौन सही है और कौन गलत इसका फैसला न कभी जनता, और ना ही कभी ये सेलेब्स मिलकर भी कर पाएं… वही बात है 100 लोग 100 बातें और उनकी 100 तरह की सोच!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply