वेलेंटाइन डे पर जानिए कैसे शुरू हुई नीति मोहन-निहार पांड्या की लव स्टोरी, बड़ी रोचक है इनकी दास्तान

निहार और नीति हाल ही में एक टेलीवजन शो में आए थे जहां उन्होंने अपने प्यारे और शादी की डेट के बारे में लोगों को खुलकर बताया। निहार ने बताया कि उन्होंने नीति से खुद को इंट्रड्यूस करने के लिए एक दोस्त से कहा था।

Author   |     |     |     |   Updated 
वेलेंटाइन डे पर जानिए कैसे शुरू हुई नीति मोहन-निहार पांड्या की लव स्टोरी, बड़ी रोचक है इनकी दास्तान
नीति मोहन और निहार पांड्या (साभार-इंस्टाग्राम)

सिंगर नीति मोहन और मॉडल से एक्टर बने निहार पांड्या इस वेलेंटाइन डे शादी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद कपल ने द कपिल शर्मा शो में सबके सामने दी थी। नीति मोहन और निहार पांड्या को आपने बहुत ही कम अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा होगा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि दोनों एक दूसरे से प्यारा न करते हो। ऐसे में हर कोई ये जानना चाहते है कि आखिरी दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई? और कैसे दोनों ने शादी करने का फैसला लिया?

निहार पांड्या और नीति मोहन हाल ही में एक टेलीवजन शो में आए थे जहां उन्होंने अपने प्यारे और शादी की डेट के बारे में लोगों को खुलकर बताया। शो के दौरान निहार ने कहा था,’ हम मेरे फर्महाउस के पास टहल रहे थे और एक पेड़ के नीचे जा पहुंचे जो कि पहले से ही तय था। मैं अपने घुटने के बल बैठा और नीति से पूछा क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ इतना ही नहीं एक्टर निहार ने उस पल को फिर से रि-क्रिएट किया और नीति को सबके सामने फिर से शादी करने के लिए प्रपोज किया।

अपने रिश्ते के बारे में बता करते हुए निहार ने कहा,’ मेरा एक फ्रेंड आसमा बैंड का मेंबर था, जिसका नीति अपने करियर की शुरुआत दौर में हिस्सा रह चुकी थी। मैंने अपने दोस्त से कई बार नीति से खुद को इंट्रोड्यूस करने के लिए कहा, लेकिन वो कभी नहीं हो पाया। संयोग देखिए कि मैं नीति से गोवा के अंदर मिला। उसी दोस्त की शादी में जिसे मैंने नीति के बारे में बताया था और वहीं से हमारे प्यार की शुरुआत हुई।

नीति मोहन की जिंदगी में उनकी बहनों के साथ खास बॉन्डिंग है। शक्ति, मुक्ति और कृति मोहन पर वो जान छिड़कती हैं। ऐसा ही कुछ निहार पांड्या के साथ भी देखने को मिलता है। निहार और मोहन सिस्टर्स एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताते हुए नजर आते हैं।

यहां देखिए नीति मोहन की तस्वीरें…

बहनों के साथ ऐसी है नीति मोहन की बॉन्डिंग

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply