ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद NCB का एक्शन, क्वान कंपनी के CEO को भेजा समन

क्वान (Kwan) कंपनी के सीईओ ध्रुव (Dhruv) को एनसीबी ने समन भेजा है। एनसीबी ध्रुव से मंगलवार यानी आज पूछताछ की जा सकती है।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद NCB का एक्शन, क्वान कंपनी के CEO को भेजा समन
दीपिका पादुकोण की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत केस (Sushant Case) की जाँच में बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आए दिन बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। जब से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट सामने आई उसी दिन से एनसीबी (NCB) ने जांच तेज कर दी। एनसीबी की जांच में अब बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी सामने आए हैं। सारा अली खान (Sara Ali Kha), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के बाद अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी सामने आया है।

जया साह (jaya Saha) की चैट से और भी खुलासे होने की संभावना है। ताजा जानकारी के मुताबिक क्वान (Kwan) कंपनी के सीईओ ध्रुव (Dhruv) को एनसीबी ने समन भेजा है। एनसीबी ध्रुव से मंगलवार यानी आज पूछताछ की जा सकती है।

इस चैट खुलासे में नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आ रहा है। ड्रग्स के बारे में एक एक्ट्रेस पूछ रही है जिसका नम्बर N के नाम से दिखा रहा है। इस N नाम को एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से जोड़ कर देखा जा रहा है। इसमें लिखा है कि तुमने मुझे प्रॉमिस किया था की मुझे अच्छा MD बॉम्बे में दोगी और हम साथ मे पार्टी करेंगे। फिर एक्ट्रेस ने कहा मुझे सच में एक ब्रेक की जरूरत है। जया की तरफ से कहा गया कि तुम मुझे एक पैडलर बना रही हो। फिर भी तुम्हारी विश मेरे लिए कमांड है।

एनसीबी को जो चैट मिली है उसमें D और K नाम से बातचीत सामने आई है। ये व्हाट्सएप चैट अक्टूबर 2017 में किए गए हैं। चैट में दीपिका ‘K’ से “माल” मांग रही हैं। इसके लिए K ने उत्तर दिया कि उसके पास यह है, लेकिन घर। आगे ‘K’ का कहना है कि वह ‘अमित’ से यह पूछ सकती है कि क्या वह चाहती है, जैसे कि “वह ले जा रही है”। जिसके बाद दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया। करिश्मा प्रकाश जया साह की सहायक हैं।

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, चैट से हुआ खुलासा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply