नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया था वन नाईट स्टैंड, इसीलिए इस बायोपिक से हाथ धोना पड़ा

इन वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बाल ठाकरे की बायोपिक से बाहर निकाल दिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बाल ठाकरे की बायोपिक से बाहर निकाल दिया
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बाल ठाकरे की बायोपिक से बाहर निकाल दिया

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग और अच्छी चीजों के वजह से सुर्खियां बटोर रहे थे। हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है जिसके चलते इनकी इमेज को थोड़ा नुकसान  उठाना पड़ रहा है। लेकिन अपनी विवादास्पद जीवनी ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ के आने के बाद से नवाजुद्दीन गलत वजहों से खबरों की हे डलाइन्स बन रहे हैं। इसका असर अब नवाजुद्दीन को मिलने वाली अच्छी फिल्मों और किरदारों पर भी पड़ने लगा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना के दिवंगत नेता बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक में लीड रोल उनके हाथ से निकल चला है। जिसके पीछे का कारन उनकी निजी जिंदगी के कुछ हिस्सों को माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, नवाजुद्दीन बीते दिनों अपनी किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ को लेकर विवादों में थे, जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे थे। मेमोइर में वेट्रेस से सेक्स और एक्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात भी उसमें थी। ऐसे में माना जा रहा है कि नवाज के हाथ से बाल ठाकरे की बायोपिक का ऑफर इसी वजह से चला गया।

नवाज ने बताया था कि कैसे शादीशुदा होने के बाद भी मिस लवली एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ उनका एक्ट्रा मैरिटल अफेयर था। नवाज ने न्यूयॉर्क में एक वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड किया था और इसके अलावा उन्होंने अपनी सीरियस गर्लफ्रेंड सुजैन को धोखा दिया था। विवादों के बाद एक्टर ने बेशक अपनी किताब वापस ले ली थी लेकिन उनका नुकसान हो चुका है। सूत्र बताते है कि, नवाज को अपने रोल्स बेहतरी से निभाने की वजह से काफी गंभीर माना जाता था। उनके अंदर बालासाहेब के किरदार को निभाने की काबिलियत थी। मगल हाल ही में वो गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बायॉपिक के निर्माताओं को लगता है कि नवाजुद्दीन की विवादास्पद किताब से जुडी घटनाएं गॉसिप पत्रिकाओं के लिए तो अच्छी हैं लेकिन बाल ठाकरे जैसे राष्ट्रीय नेता का किरदार निभाने वाले अभिनेता के साथ अगर इस तरह की बातें जुड़ें तो वह ठीक नहीं है। गुरुवार 21 दिसंबर की शाम शिवसेना की ओर से बाल ठाकरे की बायॉपिक का लोकार्पण किया जाएगा। फिल्म के निर्माता शिवसेना नेता संजय राउत हैं जबकि फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे करेंगे।

Leave a Reply