नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फैंस को भेजा प्यारा संदेश, ‘रात अकेली है’ के ट्रेलर के लिए कहा धन्यवाद

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli hai) का ट्रेलर रिलीज ही चुका है।

  |     |     |     |   Published 
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फैंस को भेजा प्यारा संदेश, ‘रात अकेली है’ के ट्रेलर के लिए कहा धन्यवाद
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'रात अकेली है' का पोस्टर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘रात अकेली है’ (Raat Akeli hai) का ट्रेलर रिलीज ही चुका है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन जटिल यादव नाम के एक स्टाइलिश और धांसू पुलिस वाले की भूमिका है। वहीं ट्रेलर में राधिका आप्टे (Radhika Apte), स्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी, स्वानंद किरकिरे और तिग्मांशु धूलिया जैसे बड़े कलाकार भी हैं। इसका प्रीमियर 31 जुलाई, 2020 को होगा।

इस ट्रेलर में फिल्म की गजब की झलक दिख रही है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रशंसक इस मर्डर मिस्ट्री में अभिनेता के किरदार की काफी सराहना कर रहे हैं। अभिनेता को अपने सोशल मीडिया पर संदेश मिल रहे हैं। इसके अलावा, मीम्स और फैन आर्ट्स बनाए जा रहे हैं जो वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ!

अब नवाजुद्दीन खुद अपने प्रशंसकों और प्रशंसक क्लबों को व्यक्तिगत धन्यवाद संदेश भेज रहे हैं। ‘रात अकेली है’ का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने अपने बैनर RSVP मूवीज़ और मैकगफिन पिक्चर्स के तहत किया है।

‘रात अकेली है’ के 2 मिनट के ट्रेलर में नेता की हत्या को सुलझाती पुलिस और शक के घेरे में आए उसके परिवार की कहानी है। परिवार का पॉलिटिकल और गैंग्सटर कनेक्शन भी है, लेकिन एक जिद्दी पुलिसकर्मी जब बेखौफ होकर इस केस को सुलझाने की कोशिश में लग जाता है तो ऐसे-ऐसे रहस्य सामने आते हैं।

कंगना ने अवार्ड को लेकर साधा आलिया भट्ट पर निशाना, आलिया ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply