शाहरुख़ खान की एक्टिंग पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उठाया सवाल, DDLJ के सिग्नेचर स्टेप का उड़ाया मज़ाक !

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) शाहरुख़ खान शाहरुख खान की एक्टिंग का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में टाइपकास्ट यानी एक जैसे किरदार को लेकर भी अपनी बात कही.

  |     |     |     |   Published 
शाहरुख़ खान की एक्टिंग पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उठाया सवाल, DDLJ के सिग्नेचर स्टेप का उड़ाया मज़ाक !

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. नवाजुद्दीन ने ‘मांझी: द माउंटेन मैन’, ‘गैंग ऑफ़ वासेपुर 2’, ‘बदलापुर’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया है. नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड के साथ-साथ लोगों के दिलों में भी अपनी खास जगह बनाई है. एक्टर ने बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख़ खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. वहीं इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के किंग खान की एक्टिंग पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में टाइपकास्ट यानी एक जैसे किरदार को लेकर अपने मन की बात कही.


शाहरुख़ खान का उड़ाया मज़ाक :

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) शाहरुख़ खान की एक्टिंग का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में टाइपकास्ट यानी एक जैसे किरदार को लेकर भी अपनी बात कही. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से पूछा जाता है कि आपको सलमान खान में ऐसी कौनसी चीज ज्यादा पसंद आती है? इसके जवाब देते हुए नवाज मुस्कुराते हुए कहते हैं कि, ‘भाई का एटीट्यूड’. यह भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर बढ़ाया देश का मान UN जनरल असेंबली को किया संबोधित, शिक्षा को लेकर जताई चिंता !

वहीं दूसरी तरफ नवाज से पूछा जाता है कि क्या आपको लगता है कि आपके जो किरदार किए है वो टाइपकास्ट यानी एक जैसे किरदार हैं? इसका जवाब देते हुए नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) कहते हैं कि, ‘मैं इतना जिद्दी आदमी हूं कि मैं खुद को कभी भी टाइपकास्ट नहीं होने दूंगा. आगे फिल्म डीडीएलजे (DDLJ) से शाहरुख खान का सिग्नेचर स्टेप करते हुए नवाज कहते हैं कि, ‘टाइपकास्ट का मतलब होता है फिल्म के हीरो 35 साल तक एक जैसी चीज करते रहे. आप जहां भी जा रहे हैं वही काम करवा रहे हैं’. बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के इस इंटरव्यू का शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के काम की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) खूबसूरत हसीना के लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट का नेटीजेंस के मुंह पर करारा जवाब, ‘ब्रह्मास्त्र’ में डिंपल कपाड़िया के छोटे से रोल पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply