मौनी रॉय के जाने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां को मिली नई हिरोइन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyaan Movie) पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। मौनी रॉय (Mouni Roy) के फिल्म छोड़ने के बाद अब मेकर्स को अपनी नई हिरोइन मिल गई है।

Author   |     |     |     |   Published 
मौनी रॉय के जाने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां को मिली नई हिरोइन
'बोले चूड़ियां' फिल्म का निर्देशन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyaan Movie) में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांटिक अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म के लिए बतौर लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम फाइनल किया गया था। हाल ही में मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच विवाद के चलते मौनी इस फिल्म से अलग हो गईं, जिसके बाद मेकर्स दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। अब मेकर्स को फिल्म की नई हिरोइन मिल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म की नई हिरोइन के नाम पर मुहर लगा दी है और सही समय आने पर वह एक्ट्रेस के नाम का खुलासा करेंगे। फिल्म के निर्देशक शमास सिद्दीकी जोकि लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई हैं, नई हिरोइन की फिल्म में एंट्री से काफी खुश हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए कास्ट की गई बॉलीवुड की ए-स्टार एक्ट्रेस के साथ उन्हें फिल्म से जुड़ी कोई वर्कशॉप नहीं करनी पड़ेगी।

मेकर्स का कहना है कि फिल्म की शूटिंग तय समय पर ही शुरू होगी। फिल्ममेकर्स फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों और अन्य सदस्यों के साथ पिछले एक महीने से बातचीत कर रहे हैं। फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस को फिल्म में उनकी एक्ट्रेस के नाम का खुलासा होने का इंतजार है। बताते चलें कि ‘बोले चूड़ियां’ फिल्म की घोषणा के साथ ही पहले श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा का नाम इससे जोड़ा जा रहा था।

जिसके बाद मेकर्स ने इन दोनों नामों को गलत साबित करते हुए मौनी रॉय के नाम पर मुहर लगाई। यह फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो सकती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी सुपरहिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट जुलाई में रिलीज हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस बार सीरीज में कुल 9 एपिसोड होंगे। सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है।

ब्रह्मास्त्र फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगी मौनी रॉय

वीडियो में देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्ट्रगल के दिनों की कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply