Nawazuddin Siddiqui को नीचा दिखाने के लिए इस हद तक जाते थे मेकर्स, एक्टर ने सुनाया किस्सा

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में लिया जाता है। फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से नवाज़ ने अपने अभनिय से लोगों के दिलों में छाप छोड़ी। जिसके बाद उनका नाम टॉप एक्टर्स में शुमार हो गया, लेकिन ये इतना आसान नहीं था। मुंबई में अपनी किस्मत आज़माने पहुंचे इस फौलादी जूनून वाले एक्टर ने कई सालों तक रिजेक्शन झेला। हाल ही में नवाज ने एक्टिंग से जुड़ा एक किस्सा सुनाया।

  |     |     |     |   Updated 
Nawazuddin Siddiqui को नीचा दिखाने के लिए इस हद तक जाते थे मेकर्स, एक्टर ने सुनाया किस्सा
नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (फोटो: सोशल मीडिया)

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में लिया जाता है। फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से नवाज़ ने अपने अभनिय से लोगों के दिलों में छाप छोड़ी। जिसके बाद उनका नाम टॉप एक्टर्स में शुमार हो गया, लेकिन ये इतना आसान नहीं था। मुंबई में अपनी किस्मत आज़माने पहुंचे इस फौलादी जूनून वाले एक्टर ने कई सालों तक रिजेक्शन झेला। हाल ही में नवाज ने एक्टिंग से जुड़ा एक किस्सा सुनाया।

एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए नवाज़ुद्दीन ने बताया कि अभिनय खून में था मैं इससे मुंह नहीं मोड़ सकता था। मुझे याद है मैं जब भी कहीं ऑडिशन के लिए जाता मुझे कहा जाता किस एंगल से एक्टर दिखते हो, मुझे कोई और काम ढूंढना चाहिए। हीरो ऐसे दिखता है क्या? आप अपना समय बर्बाद करने चले आए हो। ऐसा मुझे कई बार सुनने को मिला।

ऑडिशन के दौरान फिल्म डायरेक्टर कहते थे कि इनके लिए तो एक्स्ट्रा लाइट लगानी पड़ेगी। मुझे मेरे रंग और कद-काठी को लेकर तंज कसा जाता था। नवाज ने आगे बताया कि उन्हें एक ऑफिस से दूसरे ऑफिस बस यही सुनता और….9 से 10 साल का वक्त लग गया।

इसके बाद कुछ फिल्म डायरेक्टर मिले जो रियलस्टिक मूवी बनाना चाहते थे। मुझे जैसे तैसे काम तो मिला, लेकिन वो फिल्में चली नहीं।फिल्म फेस्टिवल में उन्हें बहुत सराहा गया।

Akshay Kumar और Radhika Madan ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, शेयर किया नारियल फोड़ने का Video

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply