Jaya Bachchan ने नातिन नव्या से की ‘पीरियड्स’ को लेकर बात, बताया- आने पर को क्यों होती थी शर्मिंदगी?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जहां अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं तो वहीँ दूसरी तरफ उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Jaya Bachchan ने नातिन नव्या से की ‘पीरियड्स’ को लेकर बात, बताया- आने पर को क्यों होती थी शर्मिंदगी?
जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जहां अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं तो वहीँ दूसरी तरफ उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में जया ने अपनी नातिनी नव्या नवेली से बिना शादी के बच्चे को लेकर खुलकर बात की थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने नातिन नव्या नवेली नंदा से उनके फर्स्ट पीरियड्स एक्सपीरियंस के बारे में बात की है.

जया बच्चन ने पीरियड्स पर बात:

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने नातिन नव्या नवेली नंदा से उनके पोडकास्ट What the Hell Navya पर पीरियड्स को लेकर चर्चा की. नव्या अपने पोडकास्ट में नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन संग उनकी जिंदगी से जुड़े कई इंटरेस्टिंग मुद्दो पर सवाल करती हुई नजर आईं. अब नव्या के नए पोडकास्ट का टॉपिक पीरियड्स रहा. नव्या ने अपनी नानी और मां से उनके फर्स्ट पीरियड्स एक्सपीरियंस के बारे में सवाल पूछे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गोरी नागोरी के एविक्शन पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, कहा- “साजिद और सुंबुल को निकालो बाहर”

जया बच्चन
जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा

नातिन नव्या नवेली संग शेयर किया एक्सपीरियंस: 

श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने अपनी बेटी नव्या के पोडकास्ट शो पर अपने पीरियड्स एक्सपीरियंस को लेकर खुलकर बातचीत की. श्वेता ने बताया कि उस समय आपका मन करता है कि आप बेड पर लेटे रहें, चॉकलेट्स, कार्ब्स खाएं और अकेले रहें. मन बहुत चिड़चिड़ा हो जाता है. आपको सिर्फ अकेले रहना ही अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

इसी के साथ नव्या की नानी जया बच्चन ने भी अपने पीरिड्स एक्सपीरियंस को लेकर कई बातें बताईं. जया ने अपने पीरियड्स पर बात करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे पीरियड आया था. शूटिंग पर जाना होता था और उस समय कोई वैनिटी वैन नहीं होती थी. इसलिए हमें बसेस या फिर झाड़ियों के पीछे जाकर ही चेंज करना पड़ता था. उस समय पर ये बहुत ही अजीब सिचुएशन हुआ करती थी. हमें बहुत शर्मिंदगी महसूस होती थी.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply