नसीरुद्दीन शाह स्टारर “कौन बनेगी शिखरवती” का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सामने आई रिलीज डेट

'कौन बनेगी शिखरवती' शाही राजा (नसीरुद्दीन शाह) और उनके डिसफंक्शनल परिवार के जीवन पर आधारित एक नाटक है। ट्रेलर में आपको उस पागलपन की एक झलक देखने मिल रही है जिसकी इस श्रृंखला में उम्मीद की जा सकती है। दिलचस्प ट्रेलर राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की लंबी यात्रा से रूबरू करवाता है, जो शिखरवती को बचाने के लिए वर्षों बाद एक साथ आते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
नसीरुद्दीन शाह स्टारर “कौन बनेगी शिखरवती” का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सामने आई रिलीज डेट
कौन बनेगा शिखरवती (फोटो: सोशल मीडिया)

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने आज कौन बनेगी शिखरवती का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर एक सीरीज़ जो आपको रॉयल प्रिंसेस और उनकी रॉयल लाइफस्टाइल से रूबरू कराएगी। सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा एम्मी एंटरटेनमेंट के सहयोग से किया गया है और गौरव चावला और अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित है। इसमें नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘कौन बनेगी शिखरवती’ शाही राजा (नसीरुद्दीन शाह) और उनके डिसफंक्शनल परिवार के जीवन पर आधारित एक नाटक है। ट्रेलर में आपको उस पागलपन की एक झलक देखने मिल रही है जिसकी इस श्रृंखला में उम्मीद की जा सकती है। दिलचस्प ट्रेलर राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की लंबी यात्रा से रूबरू करवाता है, जो शिखरवती को बचाने के लिए वर्षों बाद एक साथ आते हैं। श्रृंखला में पागलपन, दंगा और शाही प्रतियोगिता शामिल है जिसमें चार रानियां अंतिम विजेता बनने के लिए पार्टिसिपेट करती हैं। यह प्रतियोगिता वास्तव में इस डिसफंक्शनल परिवार की गतिशीलता को बदल देती है जहां वे दूसरे के साथ बॉन्डिंग बनाते हैं, एक साथ रहते हैं और एक साथ लड़ते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे महल को बचा पाते हैं।

सोहा अली खान ने साझा किया,”मैं कुछ हटकर करने के लिए उत्सुक हूं और कौन बनेगा शिखरवती वही है जो मैं चाहती थी। स्क्रिप्ट पहली चीज थी जिसने मेरा ध्यान खींचा और निश्चित रूप से, प्रतिभाशाली स्टार कास्ट भी एक कारण है! मुझे यकीन है कि जो परिवार हमारी सीरीज देखेंगे, वे इससे जुड़ पाएंगे। उम्मीद है कि उन्हें ट्रेलर और जी5 पर 7 जनवरी को प्रीमियर होने वाली इस सीरीज को देखने में मजा आएगा।”

लारा दत्ता ने साझा किया,“इस श्रृंखला के लिए ऐसे महान सह-कलाकारों के साथ शूटिंग करना एक ऐसा ताज़ा अनुभव था, जो एक साथ बेहद मज़ेदार हैं। फैमिली ड्रामाज़ आम हो सकते हैं, लेकिन यह डिसफंक्शनल फैमिली आपके द्वारा पहले देखे गए किसी भी परिवार के विपरीत है और हम आप सभी का ज़ी5 पर इस क्रेजी फैमिली में उनके पागल एडवेंचर में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकते।”

अन्या सिंह ने साझा किया, “इस तरह के प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ शूटिंग करना मेरे लिए एक समृद्ध अनुभव था। उन्होंने मुझे अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित किया है और मुझे उम्मीद है कि जब दर्शक शो देखेंगे तो मेरे काम और हमारे बॉन्ड का आनंद लेंगे। लॉकडाउन ने हमें परिवार के महत्व का एहसास कराया है और यह शो उन्हीं भावनाओं का प्रतीक है कि आप किसी प्रियजन के साथ कितने भी नाराज और परेशान क्यों न हों, जीवन बहुत छोटा है। और, यही मैं चाहती हूं कि हर कोई इस सीरीज से सीखे।”

कृतिका कामरा ने साझा किया,” ‘कौन बनेगा शिखरवती’ के साथ, मुझे जीवन भर के लिए 3 बहनें मिल गईं है और मैं इससे अधिक नहीं मांग सकती थी। शूट एक हंसी का दंगा था और मुझे उम्मीद है कि हम बहनों के बीच की केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी अच्छी तरह से सामने आएगी। जहां यह शो आपको हंसाएगा और रुलाएगा, वहीं यह आपको अपने प्रियजनों से गर्मजोशी से गले मिलने के लिए भी प्रेरित करेगा। तो, इसे अपने प्रियजनों के साथ ज़ी5 पर अवश्य देखें।”

केवल ज़ी5 पर ‘शिखरवती’ की पागलपन से भरपूर दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाइए, जिसका प्रीमियर 7 जनवरी 2022 में होगा।

Akshara Singh Bold Photos: अक्षरा सिंह ने ओपन श्रग में दिए बोल्ड पोज, PHOTOS देख उड़ जाएंगे होश!

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply