‘मूवी माफिया’ पर नसीरुद्दीन शाह बड़ा बयान, कहा- सब मनगढ़ंत कहानियां, ऐसा कुछ नहीं है

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी है। उनका का कहना है कि बॉलीवुड में मूवी माफिया जैसा कुछ नहीं है।

  |     |     |     |   Updated 
‘मूवी माफिया’ पर नसीरुद्दीन शाह बड़ा बयान, कहा- सब मनगढ़ंत कहानियां, ऐसा कुछ नहीं है
नसीरुद्दीन शाह की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में ‘नेपोटिज्म’ और आउटसाइडर्स – इनसाइडर्स का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म को लेकर कैद बड़े एक्टर्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं। वहीं अब सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी है। उनका का कहना है कि बॉलीवुड में मूवी माफिया जैसा कुछ नहीं है।

नसीरुद्दीन शाह ने मूवी माफिया को लेकर कहा है कि “ये सब कुछ गिने चुने रचनात्मक दिमागों की काल्पनिक कहानियां हैं और कुछ नहीं है।” सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस काफी बढ़ गई है वहीं नसीरुद्दीन शाह ने इस मामले पर चौंकाने वाले बयान दिया है।

नसीरुद्दीन शाह की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा “सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अब किसी किस्म का रियलिटी शो बन गई है। क्या आप इसे फॉलो कर रहे हैं? इसमें पॉलिटिक्स शामिल है, कुछ मीडिया हाउस के द्वारा की जा रही असंवेदनशील मीडिया कवरेज है और ऐसे लोग शामिल हैं जिन्हें लगता है कि वो सुशांत को न्याय दिलाने की जंग लड़ रहे हैं। ये एक पागलपन है। मैंने इस फॉलो नहीं किया है।”

‘मूवी माफिया’ को लेकर शाह ने कहा कि ये सब रचनात्मक दिमागों की मनघड़ंत बातें हैं। ये बिलकुल स्वाभाविक है कि मैं ऐसे लोगों के साथ काम करना पसंद करूँगा जिन्हें मैं पसंद करता हूं और जिनके साथ मैंने सहजता से अच्छा काम किया है। चाहे वो मशहूर लोग हों या फिर मशहूर लोगों के बच्चे, ये उनकी गलती किस तरह है? कोई माफिया नहीं है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह का इमोशनल पोस्ट, कहा- ऐसा भी समय आया जब हो गई थी बेबस…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply