हॉरर फिल्म अमावस के प्रमोशन से नदारद एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने कहा- ऐसे सवाल से बहुत निराश हूं

नरगिस फाखरी ने फिल्म अमावस्या के प्रमोशन को छोड़ने की बातों पर विराम लगाते हुए इसके पीछे की असल वजह बताई है।

Author   |     |     |     |   Published 
हॉरर फिल्म अमावस के प्रमोशन से नदारद एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने कहा- ऐसे सवाल से बहुत निराश हूं
फोटोशूट के दौरान नरगिस फाकरी

रॉकस्टार में सभी को अपना दीवाना बनाने वाली नरगिस फाखरी अपनी पिछली कुछ फ्लॉप फिल्मों के बाद अब भूषण पटेल की हॉरर फिल्म ‘अमावस्या’ से लोगों को डराने आ रही है। नरगिस लास्ट बार फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ में दिखाई दी थी, जो थेयटर पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। एक तो फिल्म को दर्शक नहीं मिले और साथ ही साथ नरगिस के करियर में भी ग्रहण लग गया था। नरगिस फाखरी अब सचिन जोशी के अपोजिट फिल्म ‘अमावस्या’ से कमबैक करने जा रही है।

इन सभी अटकलों के बीच खबरों के बाजार में इस बात की चर्चा भी जोरों से हो रही है, की नरगिस फाखरी ने फिल्म को धोखा दिया है। आपको बताते चलें कि पूरी टीम फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही है। लेकिन प्रमोशन के दौरान नरगिस कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है। सूत्रों के हवाले से सुनने में आ रहा है कि नरगिस अमेरिका के लिए रवाना हो गई है।

प्रमोशन से दूर होने की वजह

बॉलीवुड गलियारे में नरगिस और उदय चोपड़ा के रिश्ते से सभी लोग वाकिफ है। उदय चोपड़ा का साथ छोड़ने के बाद नरगिस अमेरिकन डायरेक्टर ‘मैट अलोंजो’ के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन कुछ निजी कारणों की वजह से इन दोनों के बीच ब्रेकअप होने की खबरें सामने आ रही थी। ऐसे में बार बार फिल्म प्रमोशन में सवालों का जबाब देते हुए नरगिस परेशान हो चुकी थी। बहराल नरगिस 5 जनवरी को अमावस्या ट्रेलर के दौरान मौजूद थी। लेकिन बाद में फिल्म प्रमोशन में वो दिखाई नहीं दी। हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने भी फिल्म में देरी के लिए नरगिस को ही जिम्मेदार ठहराया है।

नरगिस फाखरी ने किया अफवाहों का खंडन

स्पॉट बॉय को इंटरव्यू देते हुए नरगिस फाखरी ने इन सभी बातों का खंडन किया है। उन्होंने कहा ‘टीम को मेरी तरफ से सात दिन का समय दिया गया था। जिसका टीम ने बखूबी इस्तेमाल किया। मुझे नहीं पता ये अफवाह कहां से आ रही है। मैं इस पर कैसे बहस करूं’।

आपको बता दें की शुरआती दिनों में नरगिस ने फिल्म के लिए काफी काम किए, लेकिन बाद में वो नजर नहीं आई। अब देखना तो ये होगा की नरगिस फिल्म रिलीज़ होने के बाद भारत आती है या नहीं।

यहां देखें नरगिस फाखरी की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply