‘मंटो’ में शानदार एक्टिंग के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिला ये खास सम्मान, नंदिता दास को कहा शुक्रिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नंदिता दास को शुक्रिया किया कहा...

By   |    |   582 reads   |  0 comments
‘मंटो’ में शानदार एक्टिंग के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिला ये खास सम्मान, नंदिता दास को कहा शुक्रिया

भारतीय एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और फिल्म निर्माता नंदिता दास को  12वें एशिया पेसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड्स (एपीएसए) से सम्मानित किया गया है। नवाजुद्दीन को फिल्म ‘मंटो’ में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाले नवाजुद्दीन सद्दीकी ने नंदिता दास को अपने ऊपर विश्वास जगाने को लेकर शुक्रिया किया।

एक्टर नवाजुद्दीन ने कहा, “मेरी पसंदीदा फिल्म ‘मंटो’ के लिए एएसपीए 2018 द्वारा ‘बेस्ट परफॉर्मेस बाय एन एक्टर’ के लिए सम्मानित किया गया। यह बहुत खास है, दूसरी बात यह पुरस्कार मिला है। एशिया पेसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड्स का शुक्रिया और नंदिता दास को भी शुक्रिया कि उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया।” दास को एशिया प्रशांत क्षेत्र में फिल्मों में उपलब्धि के लिए एफआईएपीएफ पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

इसके साथ ही  एशिया पेसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड्स से सम्मानित होने के बाद नंदिता दास ने ट्वीट कर कहा, “मेरे जीवन और कार्य विकल्पों के लिए एफआईपीएफ एपीएसए अवार्ड देने के लिए शुक्रिया। उन कहानियों के लिए प्रोत्साहित महसूस कर रही हूं जिन्हें बताना जरूरी है।” ये सम्मान मिलना दोनों के लिए सहीं में गर्व की बात है।

वहीं, मंटो के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अगली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ की शूटिंग में इस वक्त बिजी हैं। फिल्म का पहला लुक नवाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया  था। ये फिल्म देबमित्र हसन के निर्देशन में बनी रोमाटिंक कॉमेडी फिल्म  होगी। इस फिल्म के पहले पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक दुल्हें के रूप में दिखाई दे रहे थे। उनके साथ सहवाला बनकर एक छोटा बच्चा खड़ा हुआ था। फिल्म की कहानी शादीशुदा जोड़े पर बनी  है। जोकि उत्तर भारत के रहने वाले होते हैं।

फिल्म के एक अहम हिस्से की शूटिंग के लिए भोपाल में सेट लगाया गया  था। जिसे शूट किया जाएगा।  नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म में शादी और रिश्तों को कॉमेडी के तड़के के साथ दिखाया जाने वाला है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ अथिया शेट्टी भी दिखाई देंगी। आथिया शेट्टी की ये बॉलीवुड की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने हिरो और मुबारकां में काम किया था। आथिया नवाज के साथ काम करके काफी एक्साइटेड है।

यहां देखिए मंटो फिल्म से जुड़ा वीडियो…

देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीरें…

आथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर…

 

Leave a Reply