तनुश्री दत्ता केस: बेबस नजर आए नाना पाटेकर, कहा- प्लीज मुझे माफ कर दो!

नाना पाटेकर ने Media के सामने कहा, 10 साल पहले जो सच था वही आज सच है...

Author   |     |     |     |   Updated 
तनुश्री दत्ता केस: बेबस नजर आए नाना पाटेकर, कहा- प्लीज मुझे माफ कर दो!

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद (Nana Patekar on Tanushree Dutta controversy) पर घिरे नाना ने मीडिया के सामने बयान दिया है। सोमवार को नाना पाटेकर ने दोपहर 3 बजे प्रेस कॉफ्रेंस किया। इस दौरान नाना पाटेकर हाथ जोड़े मीडिया के सामने बेबस नजर आए। इनकी लाचारी साफ दिखी। हालांकि मीडिया की ओर से स्टेटमेंट मांगा गया तो वह चुपचाप बच निकले कुल मिलाकर चंद मिनट में मीडिया के सामने झलक दिखा कर चले गए। मीडिया सवाल पूछती रही लेकिन वह अपनी पुरानी बातें दुहराते हुए निकल पड़े। यहां गौर करने वाली बात यह है कि आते ही वह बोले, ‘मैं मराठी में बोलूंगा…’ और वह मराठी में बात करते दिखे। फिर हिंदी में एक लाइन बोलकर खुद को बचा लिया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नाना पाटेकर कह रहे हैं कि वह हमेशा मीडिया के साथ रहते हैं, मिलते रहते हैं। पूरे वीडियो में वह हाथ जोड़ कर खड़े रहे। उन्होंने जाते-जाते कहा, ‘जो बात 10 साल पहले सच थी वही आज भी सच है।’ इनका मराठी बोलना मनसे के साथ कनेक्शन पुख्ता होते दिखा रहा है। इसके अलावा इनकी बेबसी कई राज खोल रही है। अब देखना है कि तनुश्री दत्ता की ओर से इस पर क्या रिएक्शन आता है। वैसे सुबह में नाना के बेटे ने प्रेस कॉन्फ्रेस करने से मना कर दिया था। जिसके बाद बवाल मचा था।

यहां देखिए पूरा वीडियो…

सुबह का माजरा दोपहर तक बदला
सुबह में प्रेस कॉफ्रेंस से मना करने के बाद नई बहस छिड़ गई थी। नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने मीडिया को संदेश दिया था कि आज प्रेस कॉन्फ्रेस का आयोजन नहीं हो पाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेस कैंसल करने के कारण के बारे में नहीं बताया गया था। लेकिन उन्होंने कहा था कि सभी प्रेस साथियों को मैसेज दे दें। इसके साथ ही कहा था कि प्रेस कॉन्फ्रेस का आयोजन होने पर जल्द ही सूचित किया जाएगा। फिर अचानक से प्रेस कॉफ्रेंस करना कई बातों की ओर इशारा कर रहा है। वैसे इस मौके पर गणेश आचार्य के अलावा हॉर्न ओके प्लीज (Horn ok Pleasee) के निर्देशक और प्रोड्यूसर भी शामिल होने वाले थे। लेकिन वह लास्ट टाइम तक नहीं आए।

एयरपोर्ट पर भी खुद को बचाया
तनुश्री के बयान के बाद ‘हाउसफुल- 4’ (Housefull 4) की शूटिंग में व्यस्त होने की बात कहकर खुद को बचा लिया। पर मुंबई लौटने पर नो कमेंट बोलकर खुद को बचा लिया। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेस (Press conference) कर इस विवाद पर सफाई देने वाले थे। लेकिन यहां पर उन्होंने स्टेटमेंट देने से मना कर दिया। अब नाना का हाथ जोड़ना और घटना पर कुछ बोलने से खुद को बचाना तनुश्री को बल दे रहा है। खैर, आगे देखना है कि इस पर कानूनी कार्रवाई क्या होती है क्योंकि दोनों पक्षों का मामला पुलिस और कोर्ट तक जा चुका है।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply