कैमरे से नजरें चुराते दिखे नाना पाटेकर, तुनश्री दत्ता केस पर कहा- NO COMMENT

नाना पाटेकर को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां मीडिया से वो नजरें चुराते हुए नजर आए...

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया। इस विवादों के चलते शनिवार को नाना पाटेकर को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां मीडिया से वो नजरें चुराते हुए नजर आए। जब मीडिया ने उनसे सवाल करने की कोशिश की तो वह माइक को हटाते हुए NO COMMENT करके आगे बढ़ गए।

एयरपोर्ट से निकलते वक्त नाना पाटेकर ने सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ था। इस दौरान वह मीडिया को नजरअंदाज करते हुए आगे निकलते जाते है। वह कुछ मीडिया कर्मियों को हाथों का इशारा देते हुए दिखाई देते है। नाना पाटेकर की चुप्पी से कई सवाल उठते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि नाना पाटेकर ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वह जैसलमेर गए हुए थे। हाल ही में इस फिल्म की एक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फोटो को शेयर किया था जिसमें से नाना पाटेकर गायब थे। लोगों को यह लगने लगा था कि शायद नाना पाटेकर ने फिल्म छोड़ दी है लेकिन एक बॉलीवुड वेबसाइट के मुताबिक नाना फिल्म की शूटिंग में फिलहाल बिजी है और उनकी सुरक्षा को लेकर काफी सावधानी बरती जा रही है।

हाउसफुल 4 के सेट पर नाना पाटेकर की सुरक्षा को लेकर सिक्योरिटी और पुलिस तैनात की गई हैं। साथ ही सेट पर किसी को भी फोन ले जाना माना है। इसके साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने उनके लिए एक्स्ट्रा शूटिंग का इंतजाम किया हुआ हैं। ऐसे में देखा जा सकता है की कैसे नाना पाटेकर की सुरक्षा सभी गंभीरता से ले रहे हैं।

वहीं, दूसरी और नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद एक्टर तनुश्री दत्ता ने बाल ठाकरे और उनकी एमएनएस पार्टी पर एक बार फिर निशाना साधा। तनुश्री दत्ता ने राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने बाल ठाकरे की पार्टी को लेकर कहा है कि पार्टी ने उनपर हिंसक हमला करने की धमकी दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर की ओर से धमकियां मिलने की भी बात तक कहीं हैं।

इसी बीच तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवाद भी कहा। उन्होंने कहा कि मुझे सुरक्षा देने और मेरी मदद करने के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया। इससे पहले तनुश्री बाल ठाकरे की पार्टी को गुंड़ों की पार्टी बताते हुए इस बात का दावा कि था कि बाल ठाकरे की कुर्सी राज को नहीं मिली, इसलिए वह खुद को जताने के लिए वे अपने गुंड़े तोड़फोड़ के लिए भेज रहे हैं। वहीं, तनुश्री दत्ता का मामला अब जन-आंदोलन का रूप ले चुका है। पिंकाविला के साथ इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने कहा, ‘बॉलीवुड को अगला हैशटैग #IWillNotWorkWithNanaPatekar चलाने की जरूरत है।’ यानी कि तनुश्री नाना पाटेकर को हिंदी सिनेमा से बाहर का रास्ता दिखाकर अपने साथ हुए शोषण का बदला लेना चाहती हैं।

Leave a Reply